Wed. Oct 5th, 2022
    मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान हुए 17 साल के, सोशल मीडिया पर लिखा एक हार्दिक पोस्ट

    मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की ऐसी अदाकारा हैं जो फिटनेस के मामले में कई युवा अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं।  मुन्नी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती है और आये दिन अपनी हॉट और खूबसूरत तस्वीरों से दर्शको का मनोरंजन करती रहती हैं। चाहे योगा वीडियो हो या फोटोशूट की तसवीरें, उनका हर सोशल मीडिया पोस्ट देखने लायक होता है और यही कारण है कि उनकी बड़ी फैन फोल्लोविंग है।

    आज उनके बेटे अरहान खान 17 साल के हो गए हैं और इस मौके पर उन्होंने अपने बेटे के लिए एक प्यारा और हार्दिक पोस्ट साझा किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दो तसवीरें साझा की। एक तबकी है जब अरहान बहुत छोटे थे और एक है उनकी नवीनतम तस्वीर। इसे साझा करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा-“और ऐसी ही मेरा बेबी बॉय 17 साल का हो गया….. हमारा पहला बच्चा। तुम मेरी ताकत और मेरी कमजोरी हो अरहान और सबसे प्यारा, समझदार और अकल्मन्द। लव यू (मैं हमेशा तुम्हे झप्पी और पप्पी के लिए पकड़ के रखूंगी इसलिए तुम समझौता कर लो)।”

    https://www.instagram.com/p/B4ojbN8hgdY/?utm_source=ig_web_copy_link

    ARHAN

    ARHAAN

    सिर्फ मलाइका ही नहीं, बल्कि अरबाज खान भी अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर गए और अरहान की उनके दोस्तों संग कुछ तस्वीरें साझा कीं। देखिये यहाँ-

    https://www.instagram.com/p/B4oeFexBEgC/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस बीच, मलाइका की लव लाइफ भी हाल ही में काफी चर्चा पैदा कर रही है। अभिनेत्री, जिन्होंने अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर स्वीकार कर लिया है, ने अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में बात की और कहा कि यह उनके लिए एक ड्रीम वेडिंग होगी। मलाइका ने यह भी कहा कि उनके बड़े दिन पर उनकी गर्ल गैंग उनकी ब्राइड्समेड होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.