Thu. Jun 1st, 2023
    arjun kapoor malaika arora

    साल की शुरुआत से ही अर्जुन कपूर– मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के रिश्ते को लेकर काफी चर्चा हो रही है। दोनों कलाकार लगातार मीडिया की सुर्खियों में रहे हैं जो केवल तब और बढ़ गया जब उन्होंने टिप्पणियों के माध्यम से सोशल मीडिया पर सूक्ष्म संकेत देना शुरू कर दिया और बाद में सार्वजनिक रूप से एक साथ दिखाई दिए।

    जबकि अर्जुन (Arjun Kapoor) ने ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड प्रमोशन’ के दौरान एक साक्षात्कार में कहा था कि वह मीडिया से छिपना नहीं चाहते हैं। दूसरी ओर, मलाइका  बारे में कुछ नहीं बोलै था उन्होंने इसके बारे में बोलने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

    मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अर्जुन कपूर के जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक प्यारा पोस्ट शेयर किया। रियलिटी शो जज ने पोस्ट करते हुए कहा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे पागल, मज़ाकिया और शानदार अर्जुन कपूर। हमेशा प्यार और खुशियां।

    https://www.instagram.com/p/BzLhmO-BuLJ/

    यह जोड़ी इस समय न्यूयॉर्क में है, क्योंकि उन्होंने अर्जुन के जन्मदिन पर रिंग में रोमांटिक छुट्टी मनाने के लिए छुट्टी ली है।

    हाल ही में जब रिश्तों को लेकर एक सोशल मीडिया यूजर ने जब अभिनेता अर्जुन कपूर पर ‘दोहरा मापदंड’ रखने का आरोप लगाया तो अर्जुन ने इसका सीधा जवाब जेते हुए कहा कि ‘टाइप करना और जज करना आसान है।’

    आखिरकार अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा से होने वाली शादी के ऊपर तोड़ी चुप्पी

    ट्विटर हैंडल ऐटदरेटकुसुमभूटानी की यूजर ने अर्जुन पर निशाना साधते हुए लिखा, “आपने अपने पिता की दूसरी पत्नी से नफरत की क्योंकि आपके पिता ने आपकी मां को छोड़ दिया और अब आप खुद से 11 साल बड़ी और एक किशोर बेटे की मां को डेट कर रहे हैं। यह दोहरा मापंड क्यों अर्जुन कपूर?”

    हालिया समय में मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्तों को लेकर खुलकर सामने आए अर्जुन ने इसके जवाब में कहा, “मैं किसी से नफरत नहीं करता कुसुम। हमने एक गरिमामय दूरी बनाए रखी।

    अगर मैं नफरत करता तो दुख की घड़ी में मैं अपने पिता, जाह्न्वी और खुशी के साथ नहीं होता..टाइप करना और जज करना आसान होता है..थोड़ा सोचिए। आप वरुण धवन की प्रशंसक है, इसलिए मुझे लगता है कि मुझे आपको बताना चाहिए कि अपनी डिस्प्ले पिक्चर पर उनके चेहरे के साथ नकारात्मकता नहीं फैलाएं।”

    अर्जुन मलाइका की शादी
    स्रोत: ट्विटर

    यूजर ने फिर अर्जुन, अर्जुन के प्रशंसकों और वरुण से माफी मांगी।

    यह भी पढ़ें: अनुराग बसु की राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, और अभिषेक बच्चन स्टारर नहीं है ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की सीक्वल

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *