Thu. Oct 6th, 2022
    मराठी में भी रिलीज़ होगी अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वारियर'

    जब से अजय देवगन ने अपने आगामी पीरियड ड्रामा ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’ की घोषणा की है, फिल्म शहर की चर्चा बन गया है। यह फिल्म अजय की पहली पीरियड ड्रामा है और यह उनकी 100 वीं फिल्म भी होगी। उन्हें मराठा बहादुर तानाजी मालुसरे की भूमिका निभाते देखा जाएगा जो छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के सबसे प्रसिद्ध सैनिकों में से एक थे। फिल्म में सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर और ल्यूक केनी सहित कलाकारों की एक शक्तिशाली टुकड़ी भी शामिल है।

    जाहिर है कि पीरियड ड्रामा को हिट बनाने के लिए अजय कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हालिया चर्चा के अनुसार, सिंघम स्टार चाहते है कि फिल्म महाराष्ट्र के ग्रामीण इलाकों तक भी पहुंचे। परिणामस्वरूप, निर्माताओं ने फिल्म को पूरे महाराष्ट्र में एक साथ मराठी में रिलीज करने की योजना बनाई है। मराठी संस्करण अगले साल 10 जनवरी को हिंदी संस्करण के साथ स्क्रीन पर रिलीज़ होगा। निर्माता इस साल 10 दिसंबर को फिल्म के मराठी ट्रेलर जारी करने वाले हैं।

    https://www.instagram.com/p/B5mT7uXpGSJ/?utm_source=ig_web_copy_link

    अजय इस ओम राउत के निर्देशन का हिस्सा बनने को लेकर काफी उत्साहित हैं और इसके मराठी संस्करण के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि उनके लिए यह एक सौभाग्य की बात है कि उन्होंने अपनी मातृभाषा में बहादुर मराठा की कहानी सुनाई। उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूँ कि महाराष्ट्र उनकी यात्रा में शेष भारत जितना हिस्सा ले।”

    दिलचस्प बात यह है कि इस पीरियड ड्रामा के जरिये, एक दशक के बाद अजय और पत्नी काजोल की जोड़ी बड़े परदे पर नजर आएगी। इस जोड़ी ने आखिरी बार 2010 में रिलीज़ ‘तूनपुर का सुपर हीरो’ में स्क्रीन स्पेस साझा किया था। काजोल इस फिल्म में अजय की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे की भूमिका निभा रही हैं।

    https://www.instagram.com/tv/B5Ch7P1JZWk/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.