Tue. Oct 4th, 2022
    मरजावां: फैशनेबल अंदाज़ में स्क्रीनिंग पर पहुंची फिल्म की पूरी स्टार-कास्ट

    मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मरजावां’ 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह प्रमुख भूमिका में हैं। जबकि सिद्धार्थ और तारा को रघु और ज़ोया के रूप में एक प्रेम कहानी रचते देखा जाएगा, रितेश देशमुख एक ऐसे खलनायक विष्णु का किरदार निभा रहे हैं जो उन्हें अलग करने की योजना बनाता है और ज़ोया को मार देता है। रकुल एक दिलकश एकतरफा प्रेमी है जो रघु और ज़ोया के साथ एक प्रेम त्रिकोण में फंस जाती है। यह फिल्म 15 नवंबर को स्क्रीन पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है, लेकिन सितारों ने आज शाम फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग में भाग लिया।

    फिल्म की पूरी स्टार-कास्ट बहुत ही फैशनेबल अंदाज़ में स्क्रीनिंग पर पहुंची। सिद्धार्थ मल्होत्रा सफ़ेद और लाल रंग के ट्रैकसूट में ग्रे जूते और स्टाइलिश एविएटर्स के साथ नज़र आए। दूसरी ओर, अपने लुक को कूल और कैसुअल रखते हुए हमने रितेश देशमुख को छरहरी कमीज और नीली जींस में उनके सिर पर काले टोपी और सफेद स्पोर्ट्स शूज़ के साथ देखा। स्क्रीनिंग से ‘मरजावां’ के कलाकारों ने पापाराज़ी के लिए मिलकर पोज़ दिया। तस्वीरों को देखें:

    SID-RITESH

    SID

    RITESH

    अब फिल्म की हीरोइन की बात करे तो, तारा और रकुल बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक है। और स्क्रीनिंग के दौरान भी, दोनों को क्लासी अंदाज़ में देखा गया। तारा ने सफ़ेद टॉप और फॉर्मल पैन्ट्स पहने थे, वही दूसरी तरफ रकुल ने हलके नीले रंग की ड्रेस में सभी को प्रभावित कर दिया। उन्होंने नीली क्रॉप टॉप के साथ पैन्ट्स पहने थे और साथ ही उनकी हील्स और काला चस्मा उनके लुक को पूरा कर रहा था। देखिये यहाँ-

    TARA

    RAKUL

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.