दा इंडियन वायर » मनोरंजन » मरजावां की रिलीज़ डेट टली, अब 8 नवम्बर को होगी रिलीज़, देखें पोस्टर
मनोरंजन

मरजावां की रिलीज़ डेट टली, अब 8 नवम्बर को होगी रिलीज़, देखें पोस्टर

MARJAAVAAN

कई बार बॉलीवुड की फिल्मों की रिलीज़ डेट कई कारणों से पोस्टपोन कर दी जाती है। कई बार पोस्ट प्रोडक्शन कामों में आई देरी की वजह से ऐसा होता है तो कई बार निर्माता चाहते हैं कि उनकी फिल्म ऐसा समय पर रिलीज़ हो जिससे उन्हें पूरा फायदा हो।

इसी कड़ी में एक और फिल्म ‘मरजावां’ की रिलीज़ डेट टल गई है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म अब 8 नवम्बर 2019 को रिलीज़ होगी। यह पहले 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ होने वाली थी।

अब फिल्म का एक नया पोस्टर एक नई रिलीज़ डेट के साथ सामने आ चूका है। सिद्धार्थ काफी गुस्से में लग रहे हैं और और रितेश देशमुख ‘3 फुट का विलन’ बने हुए हैं। पोस्टर पर फिल्म की नई रिलीज़ डेट लिखी हुई है।

पोस्टर देख कर यह अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि फिल्म यह एक एक्शन थ्रिलर होने वाली है। सिद्धार्थ ने सोसिला मीडिया पर इसे शेयर करते हुए लिखा है कि, “इश्क में मारेंगे और मरेंगे भी।”

https://www.instagram.com/p/B2DgPlkhud-/

इससे पहले, रितेश की बौने आकार की खलनायक की भूमिका पर, मिलाप जावेरी ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “रितेश की खलनायक की भूमिका पिछली बार से बेहतर थी। मैंने उसे आकार में छोटा करके बार बढ़ाने का फैसला किया। भले ही वह बौना हो, लेकिन उसका चरित्र जीवन से बड़ा है। यह हिस्सा अंधेरे हास्य, महान पंच लाइनों और सिड के साथ कुछ पागल चेहरे के दृश्यों के साथ बेहद दुष्ट है।”

मरजावां का निर्माण निकखिल आडवाणी और टी-सीरीज़ द्वारा किया गया है और मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित है।

यह भी पढ़ें: ‘ड्रीम गर्ल’: आयुष्मान खुराना पहली बार नहीं बन रहे हैं लड़की, अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को इस तरह बनाते थे बेवकूफ

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement