दा इंडियन वायर » समाचार » ‘मरजावां’ बॉक्स ऑफिस दिन 2: दूसरे दिन भी जारी रहा सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म का जादू
मनोरंजन समाचार

‘मरजावां’ बॉक्स ऑफिस दिन 2: दूसरे दिन भी जारी रहा सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म का जादू

'मरजावां' बॉक्स ऑफिस दिन 2: दूसरे दिन भी जारी रहा सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म का जादू

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मरजावां‘ इस शुक्रवार को रिलीज़ हो चुकी है जिसे दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित फिल्म ने पहले ही दिन 7.03 करोड़ रूपये की कमाई की थी जो फिल्म के हिसाब से बेहतर बताई जा रही है। और आज दुसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म के दुसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन साझा किया। फिल्म का जादू दुसरे दिन भी बरक़रार रहा, हालांकि, फिल्म समीक्षकों ने दुसरे और तीसरे दिन की कमाई में वृद्धि का अनुमान लगाया था, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। दुसरे दिन फिल्म ने 7.21 करोड़ रूपये कमाए हैं। और अब फिल्म का टोटल कलेक्शन हो गया है 14.24 करोड़ रूपये।

आज यानि रविवार फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए बेहद अहम है। अगले हफ्ते बहुप्रतीक्षित मल्टी-स्टारर कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती’ रिलीज़ हो रही है जिससे सिद्धार्थ की फिल्म पर काफी प्रभाव पड़ने वाला है। कॉमेडी फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज़, कृति खरबंदा और उर्वशी रौतेला नजर आएंगे।

वही ‘मरजावां’ की बात करे तो, इसमें रघु और ज़ोया की प्रेम-कहानी दिखाई जाएगी जिसमे रघु का किरदार सिद्धार्थ ने और ज़ोया का किरदार तारा सुतारिया ने निभाया है। हालांकि, उनकी प्रेम-कहानी के विलन बनते हैं रितेश देशमुख जो ज़ोया की जान ले लेते हैं। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह का भी एक विस्तारित कैमियो है जिसमे वह एक तरफ़ा प्रेमी का किरदार निभा रही हैं।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!