Tue. Feb 27th, 2024
    'मरजावां' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: पहले ही दिन फिल्म ने की शानदार कमाई

    कल शुक्रवार यानि 15 नवंबर को सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मरजावां‘ रिलीज़ हुई जो उनके करियर के लिए बहुत अहम थी। सिद्धार्थ की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औसतन प्रदर्शन कर रही थी, ऐसे में उनकी इस फिल्म से दर्शको को बहुत उम्मीद थी और अब फिल्म रिलीज़ होने के बाद, फिल्म की टीम उनकी उम्मीदों पर खरी उतर पाई है।

    https://www.instagram.com/p/B43wcTuhS1M/?utm_source=ig_web_copy_link

    मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को फिल्म समीक्षकों और दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म की कहानी और गानों को बहुत पसंद किया जा रहा है और ऐसा बहुत समय बाद हुआ है, जब बॉलीवुड में कोई फुल मसाला फिल्म आई हो। इस फिल्म में एक्शन है, रोमांस है, डांस है और डायलागबाज़ी भी। फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन आ गया है।

    व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर बताया कि फिल्म ने पहले दिन 7.03 करोड़ रूपये कमा लिए हैं जो कि उम्मीद से बहुत ज्यादा हैं। तरन ने आगे लिखा कि दुसरे और तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में वृद्धि हो सकती है। देखिये यहाँ-

    https://www.instagram.com/p/B46it_WljKU/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म की जबसे घोषणा हुई है, तबसे ही इसको लेकर दर्शको में एक खास प्रकार का उत्साह था। सबसे पहले तो उनकी पसंदीदा एक विलन जोड़ी- सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख साथ साथ नजर आने वाले थे और फिर, सिद्धार्थ की हीरोइन तारा सुतारिया थी, जिनके अफेयर के किस्से पहले ही अफवाहों के बाजार में जगह बना चुके थे। इन तीनो के अलावा, फिल्म में रकुल प्रीत सिंह का भी एक विस्तारित कैमियो है जिसमे वह एक तरफ़ा प्रेमी का किरदार निभा रही हैं।

    टी-सीरीज के निर्माण में बनी इस फिल्म के ट्रेलर और गाने पहले ही दर्शको के बीच हिट हो चुके हैं, ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या फिल्म सिद्धार्थ के करियर को एक नया मोड़ दे सकती है जिसकी उन्हें काफी समय से जरुरत थी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *