मरजावां फर्स्ट लुक और रिलीज़ डेट: बौने बने हैं रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा का लुक है इंटेंस

0
marjavan first look
bitcoin trading

सिद्धार्थ मल्होत्रा मिलाप मिलन झवेरी की रिवेंज ड्रामा, मरजावां में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में रितेश देशमुख, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। जैसा कि यह ‘एक विलेन’ जोड़ी रितेश और सिद्धार्थ के पुनर्मिलन का प्रतीक है, उनकी दूसरी आउटिंग अधिक तीव्र है।

और अंत में हमारे पास फिल्म का पहला लुक है और यह काफी पेचीदा लग रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक बौने के रूप में रितेश देशमुख के पहले लुक को साझा किया और लिखा, “हर चीज की हाइट बताने का बहुत शौक है न तुझे? आज पता चलेगा कि ‘बदले’ की हाइट क्या होती है। मरजावा 22 नवंबर 2019 को रिलीज।”

पहली नज़र के साथ, सिद्धार्थ ने नई रिलीज़ की तारीख भी साझा की, जो 22 नवंबर, 2019 है। इसे 2 अक्टूबर से स्थानांतरित कर दिया गया है। वीएफएक्स का काम अभी भी जारी है और इसके लिए समय की आवश्यकता होगी।

इससे पहले, रितेश की बौने आकार की खलनायक की भूमिका पर, मिलाप जावेरी ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “रितेश की खलनायक की भूमिका पिछली बार से बेहतर थी। मैंने उसे आकार में छोटा करके बार बढ़ाने का फैसला किया। भले ही वह बौना हो, लेकिन उसका चरित्र जीवन से बड़ा है। यह हिस्सा अंधेरे हास्य, महान पंच लाइनों और सिड के साथ कुछ पागल चेहरे के दृश्यों के साथ बेहद दुष्ट है।”

मरजावां का निर्माण निकखिल आडवाणी और टी-सीरीज़ द्वारा किया गया है और मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित है।

 यह भी पढ़ें: मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 7: अक्षय, तापसी, विद्या और सोनाक्षी स्टारर में आई एक सामान्य गिरावट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here