दा इंडियन वायर » समाचार » ममता बनर्जी के डॉक्टर भतीजे प्रदर्शनकारी सहयोगियों के साथ खड़े हैं
समाचार

ममता बनर्जी के डॉक्टर भतीजे प्रदर्शनकारी सहयोगियों के साथ खड़े हैं

Kolkata doctors

कोलकाता, 14 जून (आईएएनएस)| पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के भतीजे व मेडिकल के छात्र अबेश बनर्जी शुक्रवार को अपने प्रदर्शकारी सहयोगी चिकित्सकों के साथ खड़े नजर आए।

फेसबुक पर डाली जानकारी के अनुसार अबेश बनर्जी केपीसी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के अध्यक्ष है। उन्हें एक रैली में देखा गया जिसमें उन्होंने एक तख्ती पकड़ी हुई थी, उस पर लिखा था, “आप कहते हैं हम भगवान है!! तो हम से कुत्तों की तरह व्यवहार क्यों?”

एक दूसरे डॉक्टर ने उनकी तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा, “ममता बनर्जी के भतीजे डॉक्टर अबेश बनर्जी, केपीसी मडिकल कॉलेज कोलकाता में!! डॉक्टरों को बचाएं।”

इससे पहले, कोलकाता के महापौर फिरहाद हकीम की डॉक्टर बेटी ने चिकित्सकों की हड़ताल को संभालने के सरकार के तरीकों की आलोचना की।

उन्होंने कहा कि चिकित्सकों को शांतिपूर्ण ढंग से आंदोलन करने और कार्यस्थल पर सुरक्षा की मांग करने का पूरा हक है।

एक फेसबुक पोस्ट में शब्बा हकीम ने बुधवार-मंगलवार की रात लोगों से सवाल पूछने को कहा कि “क्यों गुंडे अभी भी अस्पतालों के आसपास हैं और डॉक्टरों की पिटाई कर रहे हैं।”

शब्बा हकीम ने सोशल नेटवर्किं ग साइट पर बुधवार देर रात लिखा, “एक तृणमूल समर्थक के रूप में मैं मामले में हमारे नेता की चुप्पी और कोई कदम नहीं उठाने को लेकर शर्मिदा हूं।” पोस्ट लिखे जाने के वक्त तक मुख्यमंत्री बनर्जी ने चिकित्सकों के मुद्दे पर कुछ नहीं कहा था।

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!