Sat. Jan 28th, 2023
    ममता बनर्जी

    नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने एक नया आरोप लगाया है। ममता ने केंद्र विभागों पर उनका फोन टैप करने का आरोप लगाया है।

    गुरुवार को दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हुए हमले पर बयान देते हुए ममता बनर्जी ने सरकार से सवाल किया है कि,”खुफिया विभागों ने सरकार को 8 फरवरी को ही ऐसे गतिविधियों के प्रति सचेत रहने की जानकारी दी थी, फिर भी सरकार ने कोई कदम क्यों नहीं उठाया? यह सोचनीय है कि हमला चुनाव से पहले ही क्यों हुआ? सूचना के बाद भी 78 सीआरपीएफ काफिले को क्यों जाने दिया गया?”

    ममता ने खुफिया रिपोर्टों के हवाले से कहा कि उनके पास सबूत है कि उनका फोन टैप किया जाता है। साथ ही उन्होंने केंद्र पर राज्य में हिंसात्मक गतिविधियों को बढ़ावा देने के आरोप भी लगाए।

    आरएसएस पर ममता ने सीधा-सीधा तंज कसते हुए पुलवामा हमला करा कर देश को बांटने के आरोप लगाए हैं।

    ज्ञात हो कि बीते 14 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद आंतकी संगठन ने पुलवामा में एक फिदायीन आंतकी हमले को अंजाम दिया। जिसमें सीआऱफीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

    पीटीआई को दिए बयान में ममता ने कहा कि “सभी सवाल मेरे नहीं है, बल्कि पूरा देश, पूरी जनता जानना चाहती है कि सुरक्षा इंतजामों में ऐसी कोताही कैसे हुई। जिसका खामियाजा हमारे जवानों को भुगतना पड़ा।”

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *