Tue. Jul 23rd, 2024
    बिजली की लागतें कम कर सकती है मोदी सरकार

    सागर, 3 जुलाई (आईएएनएस)| मध्य प्रदेश के सागर जिले मे बिजली कटौती पर सोशल मीडिया पर राज्य सरकार पर अभद्र टिप्पणी करना एक युवक को महंगा पड़ गया है। भद्दी टिप्पणी करने वाले युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, लेकिन वह आरोपी युवक का ब्यौरा देने को तैयार नहीं है।

    सागर जिले के सचिन तनेजा नामक युवक ने बिजली कटौती का जिक्र करते हुए अपनी फेसबुक वॉल पर राज्य सरकार को गालियां देते हुए भद्दी टिप्पणी की। इस टिप्पणी के साथ सचिन ने अपनी फेसबुक वॉल पर कमलनाथ की तस्वीर भी लगाई है। इस मामले के सामने आने पर कांग्रेस नेताओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

    मकरोनिया क्षेत्र की नगर पुलिस अधीक्षक अमृता दिवाकर ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया, “एक युवक ने फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट की थी, जिस पर कांग्रेस की ओर से शिकायत की गई। इस शिकायत के आधार पर संबंधित युवक को हिरासत में ले लिया गया है। विधिसम्मत कार्रवाई की जा रही है। यह युवक कौन है, इसका ब्यौरा अभी नहीं दिया जा सकता।”

    ज्ञात हो कि इससे पहले भी एक शिक्षक और अन्य लोग मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर चुके हैं। इन लोगों पर जिला प्रशासन ने कार्रवाइयां भी कीं, मगर बाद में मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर कार्रवाइयों को निरस्त कर आरोपियों को राहत दी गई।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *