Wed. Feb 28th, 2024
    मनोहर पर्रिकर

    गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर की तबियत कई दिनों से ख़राब चल रही है। सच तो ये है की परिकर सार्वजनिक जीवन से भी बिलकुल दुर ही चले गये थे, इस दरम्यान सोशल मीडिया पर परिकर की न ही कोई फोटो या विडियो ही दिखी, लेकिन जब दिखी तो ये कुछ तस्वीरें और कुछ वीडियोस दिखी जो सबको हैरान कर देने वाली साबित हुई।

    बता दें की 31 जनवरी की शाम परिकर एक बार फिर से दिल्ली के एम्स में भर्ती हो गये हैं। उन्हें एम्स के कैंसर सेंटर के प्राइवेट वार्ड में भर्ती किया गया है। इससे पहले जब भी पर्रिकर काम पर वापस आए तो नाक पर नली लगी तस्वीरें वायरल होने लगीं। लोगों ने पूछना भी शुरू किया कि आखिर ये है क्या?

    परिकर को बीमारी क्या है ?

    कई साड़ी मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो परिकर पेन्क्रियाज कैंसर के एडवांस स्टेज में है, कैंसर होने पेन्क्रियाज के लिए सबसे खतरनाक स्थिथि मानी जाती है। डॉक्टरों की माने तो पेन्क्रियाज कैंसर होने के वजह अब तक साफ़ नही हो पाया है। मन जाता है की धूम्रपान और ज्यादा मात्र में शराब लेने से इसका खतरा बढ़ जाता है।

    फिलहाल तो यही खबर है कि उन्हें फॉलोअप जांच व इलाज के लिए भर्ती किया गया है। शाम छह बजे वह गोवा से विमान से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। रात करीब 11 बजे एम्स कैंसर सेंटर के प्राइवेट वार्ड में भर्ती किए गए।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *