Sat. Nov 26th, 2022
    मनीष नागदेव: मेरा और सृष्टि रोडे का रिश्ता सार्वजानिक था इसलिए सार्वजानिक खत्म हुआ

    कभी एक-दूसरे के प्यार में खोये हुए मनीष नागदेव और सृष्टि रोडे का रिश्ता और भी बेकार होता जा रहा है। जब सृष्टि ‘बिग बॉस 12’ के घर में गयी थी, जब दोनों रिलेशनशिप में थे लेकिन उनके घर से बाहर आते ही दोनों का ब्रेक-अप हो गया और इसका कारण मनीष ने सोशल मीडिया पर लिखे खुले पत्र में बयां किया है। उन्होंने लिखा कि सृष्टि ने अपने व्यक्तिगत और पेशेवर फायदे के लिए उनका इस्तेमाल किया है।

    https://www.instagram.com/p/ByZndyOD4vv/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके इस पत्र के बाद, जबकि कुछ ने उनका समर्थन दिया तो कुछ सृष्टि के पालने में चले गए। जब इसके नतीजों के बारे में पूछा गया तो मनीष ने कहा-“मुझे नहीं लगता कि मैं इस मुद्दे को लेकर सार्वजनिक रूप से बाहर गया था। रिलेशनशिप और ब्रेक-अप दोनों सार्वजनिक थे, इसलिए इसे सार्वजनिक रूप से भी समाप्त होना पड़ा। खुले पत्र में, मैंने एक शो के बारे में बात की, मैंने एक ऐसी चीज के बारे में बात की जो पहले से ही सार्वजनिक ज्ञान थी और जिसे हमेशा के लिए सार्वजनिक रूप से बंद होने की आवश्यकता थी। मैंने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। बल्कि, यदि आपने पत्र पढ़ा हैं, तो मैंने किसी के नाम का भी उल्लेख नहीं किया है। मेरे पास किसी के लिए नफरत नहीं है।”

    https://www.instagram.com/p/BoYdRX7jfNT/?utm_source=ig_web_copy_link

    हालांकि, सृष्टी का अभी तक इस पूरे मुद्दे पर एक भी बयान नहीं आया है। उनका सोशल मीडिया हैंडल देखकर लग रहा है कि उन्होंने अतीत को जाने दिया है और वह इस बात से बेफिक्र होकर लन्दन में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियाँ मना रही हैं। कुछ दिन पहले अभिनेत्री ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये अपने रिलेशनशिप स्टेटस साझा किया था। उन्होंने लिखा था कि वह सिंगल हैं और खुश हैं।

    https://www.instagram.com/p/BZLJhEfAEYw/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *