Sat. Apr 13th, 2024
    मनीषा कोइराला हुई नेटफ्लिक्स सीरीज 'मस्का' की कास्ट में शामिल

    दिल से अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने पिछले साल नेटफ्लिक्स ओरिजिनल ‘लस्ट स्टोरीज‘ में अपने बोल्ड अवतार से सभी का दिल जीत लिया था। ये खूबसूरत अभिनेत्री एक बार फिर नेटफ्लिक्स के साथ वेब शो ‘मस्का’ के लिए सहयोग करने जा रही हैं।

    ये एक बड़े फिल्म स्टार बनने की महत्वाकांक्षा रखने एक शौकिया अभिनेता की कहानी है जिसे सपने और भ्रम के बीच की बारीक रेखा का पता चलता है, जब वह एक गर्मियों में एक समझदार लड़की से मिलता है और अपने जीवन के उद्देश्य की खोज करता है। ये कहानी आने वाली पीढ़ी की कहानी है जिससे यूट्यूब सेंसेशन शर्ली सेटिया डेब्यू कर रही हैं।

    https://www.instagram.com/p/BzkGaDWpzKZ/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की जिसमे वह अपने सह-कलाकारों का परिचय करवाती नज़र आ रही हैं। इस सीरीज में प्रीत कमानी और निकिता दत्ता भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

    नीरज उधवानी द्वारा निर्देशित और म्यूटेंट फिल्म्स द्वारा निर्मित, ‘मस्का’ नेटफ्लिक्स पर विशेष रूप से लॉन्च होगी जो सभी को प्यार और जीवन की सुंदर यात्रा के माध्यम से ले जाने का वादा करती है।

    https://www.instagram.com/p/B0kubIsnEVK/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस कहावत में विश्वास करते हुए- “सफलता उन लोगों के पास आती है जो सपने देखने की हिम्मत करते हैं”, ‘मस्का’ एक उलझे और युवा लड़के के बारे में है जो एक फिल्मी सितारे बनने की अपनी कल्पना को पूरा करने के लिए एक हताश यात्रा पर निकलता है जब तक कि एक गर्मियों में समझदार लड़की से हुआ उसका रोमांस उसे सपने और भ्रम के बीच की पतली रेखा को खोजने में मदद नहीं करता।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *