Sat. Mar 2nd, 2024
    मनजोत सिंह ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही साइन की आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल'

    ड्रीम गर्ल‘ साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा के बारे में बहुत कुछ नहीं बताया गया है, जिसमें आयुष्मान खुराना, अरबाज खान और नुसरत भरूचा मुख्य भूमिकाओं में हैं। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और बैनर बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा सह-निर्मित, फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। ‘ड्रीम गर्ल’ का पहला लुक, जिसमें आयुष्मान को साड़ी पहने देखा गया था, ने काफी हलचल मचा दी थी।

    https://www.instagram.com/p/Bq6p6UGAvF_/?utm_source=ig_web_copy_link

    हाल ही में, यह पता चला था कि फुकरे फेम मनजोत सिंह फिल्म में आयुष्मान के बेस्ट फ्रेंड की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। उसी के बारे में, प्रतिभाशाली अभिनेता ने साझा किया, “जब मुझे पता चला कि आयुष्मान फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, तो मैं बहुत उत्साहित हो गया। मैंने पहले भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन यह जानने के बाद कि आयुष्मान इसका हिस्सा थे, मैंने स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले ही इसे करने के लिए सहमति दे दी। उन्होंने अद्भुत फिल्में की हैं और उनकी फिल्मों को लेकर अपरंपरागत पसंद है। वह एक शानदार अभिनेता हैं।”
    मनजोत ने आर्टिकल 15 अभिनेता के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, “एक अनुभवी अभिनेता होने के नाते, आयुष्मान हमेशा मुझे मार्गदर्शन देते जब भी मैं उलझ जाता था। वह एक ईमानदार और जमीन से जुड़े व्यक्ति है। वह मेरे बड़े भाई जैसे बन गए हैं। मैं उनके साथ बार-बार काम करना पसंद करूंगा।”

    फिल्म के बारे में बात करते हुए, मनजोत ने साझा किया कि कैसे ‘ड्रीम गर्ल’ एक प्रकार की कॉमेडी फिल्म है और इससे पहले ऐसा कुछ नहीं बनाया गया है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *