Fri. May 24th, 2024

    मध्य प्रदेश के रीवा जिले में निजी यात्री बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में नौ यात्रियों की मौत हो गई, वहीं 23 अन्य घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय लाया जा रहा है। इस हादसे पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दुख व्यक्त किया है। पुलिस अधीक्षक आबिद खान ने आईएएनएस को बताया है, “गुरुवार सुबह रीवा से सीधी की ओर जा रही बस की ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में बस में सवार नौ लोगों की मौत हो गई है, वहीं 23 अन्य घायल हुए हैं। घायलों में कई की हालत गंभीर है।”

    प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हादसे में बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और यात्री बस के भीतर ही फंसे रहे, जिन्हें बचावकर्मियों ने बाद में बाहर निकाला। शवों को पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय भेजा गया है, वहीं घायलों का उपचार जारी है।

    मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सड़क हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, “रीवा से सीधी जा रही एक यात्री बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की दु:खद सूचना प्राप्त हुई। इस भीषण दुर्घटना में मृत सभी यात्रियों के परिवारों के प्रति मेरी शोक-संवेदनाएं। इस दुर्घटना में घायल सभी यात्रियों का समुचित इलाज कराने के निर्देश। पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद के निर्देश।”

    विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने भी इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया और कहा, “रीवा से सीधी जा रही यात्री बस की दुर्घटना दिल दहलाने वाली है। हादसे में अपनी जान गंवाने वालों के प्रति शोक व्यक्त करता हूं और शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं। हादसे में घायल हुए लोगों को ईश्वर जल्द स्वस्थ करें।”

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *