दा इंडियन वायर » समाचार » मध्य प्रदेश के भोपाल में मोबाइल चोरी के शक में दोस्त की हत्या करने वाले गिरफ्तार
समाचार

मध्य प्रदेश के भोपाल में मोबाइल चोरी के शक में दोस्त की हत्या करने वाले गिरफ्तार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दो युवकों ने मोबाइल चोरी के शक में दोस्त की ही हत्या कर दी और शव को नदी में फेंकदिया। पुलिस ने आरोपी दोस्तों को पकड़ लिया है। पुलिस के अनुसार, मंडीदीप के पाल मोहल्ला में रहने वाले कपिल पाल का केरवा नदी में शव मिला था। कोलार थाने की पुलिस ने जांच की तो पता चला कि कपिल अपने दोस्तों के साथ लगभग एक माह पूर्व केरवा नदी पर पार्टी मनाने गया था। इसी दौरान एक मोबाइल गुम होने पर सभी ने कपिल पर चोरी का शक जताया और उसकी बेरहमी से पिटाई की और उसे मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद शव को नदी में ही फेंक दिया।

पुलिस के अनुसार, कपिल की पत्नी ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने जांच की तो आठ नवंबर को कपिल का शव केरवा नदी के कैथलिया घाट पर मिला था। उसके बाद पुलिस ने कपिल के दोस्तों राहुल सहरिया, मनोज अहिरवार व अन्य से पूछताछ की तो पता चला कि मोबाइल चोरी के शक में उन्होंने कपिल की हत्या की थी।

पुलिस अधीक्षक संपत उपाध्याय के अनुसार, दोनों आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है और उन्हें शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों ने माना है कि मोबाइल गुम होने पर विवाद हुआ था।

About the author

विन्यास उपाध्याय

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!