Thu. Jun 13th, 2024

    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक सरकारी स्कूल में युवक का जंजीरों से बंधा जला हुआ शव मिला है। युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। राज्य के विधि विधाई मंत्री पी. सी. शर्मा का दावा है कि हत्या की वजह का जल्दी ही खुलासा कर दिया जाएगा।

    पुलिस के अनुसार, पंचशील नगर के सरदार पटेल स्कूल के भीतर मंगलवार सुबह एक युवक का जंजीरों से बंधा जला हुआ शव मिला। यह शव स्कूल के भंडार कक्ष के करीब मिला है। यह युवक कौन है, इसका पता नहीं चल पाया है। स्कूल में शव होने की जानकारी मिलते ही पुलिस उपमहानिरीक्षक इरशाद वली सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर उसे अस्पताल भेज दिया।

    राज्य के विधि विधाई मंत्री शर्मा भी सरदार पटेल स्कूल पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद संवाददाताओं से कहा, “युवक का शव मिला है, जो जंजीरों से बंधा हुआ और जला हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक की मौत की वजह का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।”

    आशंका इस बात की जताई जा रही है कि युवक की जलाकर हत्या की गई है। सवाल उठ रहा है कि वह स्कूल के भीतर कैसे पहुंचा।

    मंत्री शर्मा का कहना है कि युवक स्कूल की दीवार फांदकर अंदर आया होगा।

    पुलिस उपमहानिरीक्षक वली का कहना है, “युवक का शव पूरी तरह जला हुआ है। यह शव 24 से 48 घंटे पुराना लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वास्तविकता का खुलासा हो सकेगा।”

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *