Sat. Jan 28th, 2023
    मधुरिमा तुली: उर्वशी ढोलकिया 'नच बलिए 9' के एलिमिनेशन पर ओवररियेक्ट कर रही हैं

    कुछ दिन पहले उर्वशी ढोलकिया ने टीवी शो ‘नच बलिए 9‘ से निकलने पर निराशा व्यक्त की थी। उन्होंने सवाल किया कि ऊँचे अंक मिलने के बाद भी उन्हें शो से क्यों निकाला गया और साथ ही निर्माताओं पर पक्षपात करने का इलज़ाम भी लगाया था। उर्वशी के अनुसार, वह और उनके बलिए अनुज सचदेवा बाकि जोड़ियो की तरह लड़ते नहीं है और न ही ड्रामा करते हैं, केवल इसलिए उन्हें शो से निकाला गया।

    इन खबरों पर हाल ही में, मधुरिमा तुली ने टिपण्णी की है जिन्होंने उर्वशी के साथ शो ‘चंद्रकांता’ में भी काम किया था। उन्होंने एक प्रकाशन को बताया-“मैं उन पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगी क्योंकि उन्होंने ये बातें अपने दृष्टिकोण के अनुसार कही है। (लेकिन) ऐसा कोई पक्षपात नहीं है। सभी के साथ समान व्यवहार किया जाता है। ईमानदारी से, यह एक प्रतियोगिता है और किसी को जीतना है और किसी को हारना है।”

    Image result for Madhurima Tuli Urvashi Dholakia

    “मुझे लगता है कि आपको जजों के फैसले को सम्मानपूर्वक लेना चाहिए और इन चीजों को नहीं खोदना चाहिए या इसका मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। यदि हम हार गए होते, तो मुझे नहीं लगता कि हमने कभी ऐसा कुछ किया होता या निर्णय का सम्मान नहीं किया होता। वह एक प्रतियोगी है, उन्होंने जीवन को देखा है, उन्होंने जीवन से लड़ा है। मैं उनका पूरा सम्मान करती हूँ। बस मुझे लगता है कि वह अभी दुखी है और कुछ चीजों पर थोड़ा ओवररियेक्ट कर रही हैं। उन्हें इसे सकारात्मक रूप से लेना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए।”

    जब उनसे उर्वशी के साथ मतभेद की खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-“मुझे नहीं पता था कि उन्हें मुझसे दिक्कत है। हमारे बीच सौहार्दपूर्ण संबंध थे।”

    Image result for Madhurima Tuli Urvashi Dholakia

    विशाल आदित्य सिंह और उर्वशी करीबी दोस्त हैं। इस पर मधुरिमा ने कहा-“मुझे नहीं पता कि वे असली दोस्त हैं भी या केवल नाम के हैं। मुझे लगता है कि विशाल के बजाय, उन्हें मुझसे दिक्कत है। मैं कभी भी मंच पर नहीं लड़ी, विशाल हमेशा करते हैं, और वही विवाद पैदा करते हैं। इसलिए, मुझे दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए।”

    https://www.instagram.com/p/B1TatHMHbOx/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *