मंगलवार, अक्टूबर 15, 2019

भूषण कुमार ने बताया फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ देरी से बनने का कारण

Must Read

उप्र उपचुनाव में बसपा ने सर्वाधिक पूंजीपतियों, अपराधियों को दिए टिकट : एडीआर

लखनऊ, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में 11 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने...

उप्र : बांदा जिले में ट्रक से कुचल कर देवर-भाभी की मौत, 1 घायल

बांदा, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के तिंदवारी कस्बे में सोमवार रात एक ट्रक से कुचल...

भारतीय तेल कारोबारियों ने रोकी मलेशिया से पाम ऑयल की खरीद (लीड-1)

नई दिल्ली, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। कश्मीर मसले को लेकर मलेशिया के प्रधानमंत्री महाथिर मोहम्मद द्वारा भारत की आलोचना से...
साक्षी बंसल
पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

जबकि ‘भूल भुलैया 2‘ के पोस्टर को मिश्रित प्रतिक्रिया मिल रही है, निर्माता भूषण कुमार ने खुलासा किया कि उन्हें ये सीक्वल बनाने में देरी क्यों लगी। अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘भूल भुलैया’ का निर्माण करने वाले निर्माता ने बताया कि वह एक योग्य स्क्रिप्ट का इंतज़ार कर रहे थे और जब वो उन्हें मिली तो उन्होंने सीक्वल शुरू कर दिया।

उनके मुताबिक, “अंत में, 11 साल के लंबे इंतजार के बाद, मुराद भाई मेरे पास एक स्क्रिप्ट लेकर आए, जो मुझे लगा कि ‘भूल भुलैया’ को एक फ्रेंचाइजी के रूप में आगे ले जाने के योग्य है। मैं मुराद भाई के साथ मिलकर ‘भूल भुलैया 2’ की घोषणा करने के लिए रोमांचित हूँ, जिनके साथ हमने बॉक्स ऑफिस पर हिट ‘कबीर सिंह’ दी। प्रोजेक्ट को अनीस भाई द्वारा निर्देशित किया जाएगा।”

मुराद खेतानी जिन्होंने पटकथा लिखी है, भूषण के साथ फिर से काम करने पर खुश थे और उन्होंने कहा कि अनीस बज्मी फिल्म का निर्देशन करेंगे।

उन्होंने कहा-“हम बेहद सफल ‘कबीर सिंह’ के बाद भूषण कुमार और टी-सीरीज़ के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं। हमने मुख्य भूमिका के लिए बेहद प्रतिभाशाली कार्तिक आर्यन को चुना है और अनीस भाई जिनके साथ मैंने ‘मुबारकां’ में आखिरी बार काम किया था, वो इसका निर्देशन करेंगे। हम फिल्म शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकते।”

बॉलीवुड के नवीनतम हार्टथ्रोब कार्तिक आर्यन ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘पति पत्नी और वो’ के बाद टी-सीरीज़ के साथ अपने तीसरे जुड़ाव के लिए बेहद उत्साहित लग रहे थे।

उनके मुताबिक, “मैं तीसरी बार भूषणजी के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हूँ। ‘भूल भुलैया’ मेरी पसंदीदा कॉमेडी- सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म में से एक रही है और अब ‘बीबी 2’ का हिस्सा होना मुझे वास्तव में खुश करता है, खासकर क्योंकि मैं अक्षय कुमार सर का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूँ और ‘भूल भुलैया’ फ्रैंचाइज़ी को आगे ले जाना एक बड़ी जिम्मेदारी है।”

भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृषण कुमार द्वारा निर्मित फिल्म अगले साल 31 जुलाई को रिलीज़ होगी। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म को फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने लिखा है।

 

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

उप्र उपचुनाव में बसपा ने सर्वाधिक पूंजीपतियों, अपराधियों को दिए टिकट : एडीआर

लखनऊ, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में 11 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने...

उप्र : बांदा जिले में ट्रक से कुचल कर देवर-भाभी की मौत, 1 घायल

बांदा, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के तिंदवारी कस्बे में सोमवार रात एक ट्रक से कुचल कर मोटरसाइकिल सवार एक महिला...

भारतीय तेल कारोबारियों ने रोकी मलेशिया से पाम ऑयल की खरीद (लीड-1)

नई दिल्ली, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। कश्मीर मसले को लेकर मलेशिया के प्रधानमंत्री महाथिर मोहम्मद द्वारा भारत की आलोचना से नाराज भारतीय कारोबारियों ने मलेशिया...

जूनियर हॉकी : जोहोर कप में जापान से 3-4 से हारा भारत

जोहोर बाहरू (मलेशिया), 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम को यहां जारी नौवें सुल्तान जोहोर कप के अपने तीसरे मुकाबले में मंगलवार...

बैडमिंटन : सिंधु और प्रणीत जीते, सौरभ तथा कश्यप डेनमार्क ओपन से बाहर (लीड-1)

ओडिंसे, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। विश्व चैम्पियनशिप में स्वर्ण जीतने वाली पी. वी. सिंधु और कांस्य पदक विजेता बी. साई. प्रणीत ने मंगलवार को डेनमार्क...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -