Wed. Feb 21st, 2024
    भूषण कुमार ने बताया फिल्म 'भूल भुलैया 2' देरी से बनने का कारण

    जबकि ‘भूल भुलैया 2‘ के पोस्टर को मिश्रित प्रतिक्रिया मिल रही है, निर्माता भूषण कुमार ने खुलासा किया कि उन्हें ये सीक्वल बनाने में देरी क्यों लगी। अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘भूल भुलैया’ का निर्माण करने वाले निर्माता ने बताया कि वह एक योग्य स्क्रिप्ट का इंतज़ार कर रहे थे और जब वो उन्हें मिली तो उन्होंने सीक्वल शुरू कर दिया।

    उनके मुताबिक, “अंत में, 11 साल के लंबे इंतजार के बाद, मुराद भाई मेरे पास एक स्क्रिप्ट लेकर आए, जो मुझे लगा कि ‘भूल भुलैया’ को एक फ्रेंचाइजी के रूप में आगे ले जाने के योग्य है। मैं मुराद भाई के साथ मिलकर ‘भूल भुलैया 2’ की घोषणा करने के लिए रोमांचित हूँ, जिनके साथ हमने बॉक्स ऑफिस पर हिट ‘कबीर सिंह’ दी। प्रोजेक्ट को अनीस भाई द्वारा निर्देशित किया जाएगा।”

    https://www.instagram.com/p/B1VIE0TpdKn/?utm_source=ig_web_copy_link

    मुराद खेतानी जिन्होंने पटकथा लिखी है, भूषण के साथ फिर से काम करने पर खुश थे और उन्होंने कहा कि अनीस बज्मी फिल्म का निर्देशन करेंगे।

    उन्होंने कहा-“हम बेहद सफल ‘कबीर सिंह’ के बाद भूषण कुमार और टी-सीरीज़ के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं। हमने मुख्य भूमिका के लिए बेहद प्रतिभाशाली कार्तिक आर्यन को चुना है और अनीस भाई जिनके साथ मैंने ‘मुबारकां’ में आखिरी बार काम किया था, वो इसका निर्देशन करेंगे। हम फिल्म शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकते।”

    https://www.instagram.com/p/B1VOnqIlgzx/?utm_source=ig_web_copy_link

    बॉलीवुड के नवीनतम हार्टथ्रोब कार्तिक आर्यन ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘पति पत्नी और वो’ के बाद टी-सीरीज़ के साथ अपने तीसरे जुड़ाव के लिए बेहद उत्साहित लग रहे थे।

    उनके मुताबिक, “मैं तीसरी बार भूषणजी के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हूँ। ‘भूल भुलैया’ मेरी पसंदीदा कॉमेडी- सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म में से एक रही है और अब ‘बीबी 2’ का हिस्सा होना मुझे वास्तव में खुश करता है, खासकर क्योंकि मैं अक्षय कुमार सर का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूँ और ‘भूल भुलैया’ फ्रैंचाइज़ी को आगे ले जाना एक बड़ी जिम्मेदारी है।”

    https://www.instagram.com/p/B1Vg3uqF8ng/?utm_source=ig_web_copy_link

    भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृषण कुमार द्वारा निर्मित फिल्म अगले साल 31 जुलाई को रिलीज़ होगी। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म को फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने लिखा है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *