Mon. Jun 24th, 2024
    भूल भुलैया 2

    मुंबई, 19 अगस्त (आईएएनएस)| अभिनेता कार्तिक आर्यन लोकप्रिय फिल्म ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल में नेशनल अवॉर्ड विजेता अक्षय कुमार का किरदार निभाने वाले हैं।

    फिल्म 31 जुलाई 2020 में रिलीज होगी। टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार ने सोमवार सुबह ट्वीट किया कि बीते कुछ समय से इस प्रोजेक्ट पर काम हो चल रहा है।

    उन्होंने ट्वीट में लिखा, “आखिरकार काफी लंबे समय के बाद डरावनी-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की आधिकारिक घोषणा करने को लेकर उत्साहित हूं। इस प्रोजेक्ट पर बीते कुछ समय से काम हो रहा है और इसे लेकर आशांवित हूं। फिल्म 31 जुलाई 2020 को सिनेमा घरों में आएगी। ज्यादा जानकारी जल्द दी जाएगी।”

    कार्तिक ने भी अपने सोशल मीडिया से फिल्म के पोस्टर को साझा किया है।

    पोस्टर में अभिनेता ठीक उसी तरह के ‘बाबा’ के लुक में नजर आ रहे हैं, जैसा 2007 में जारी ‘भूल भुलैया’ के पोस्टर में अक्षय का लुक था। फिल्म के दूसरे सीक्वल का निर्देशन प्रियदर्शन करेंगे।

    कार्तिक ने पोस्टर के कैप्शन में लिखा है, “घोस्टबस्टर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। हरे राम ..हरे राम, हरे कृष्ण.. हरे राम।”

    By विकास सिंह

    विकास नें वाणिज्य में स्नातक किया है और उन्हें भाषा और खेल-कूद में काफी शौक है. दा इंडियन वायर के लिए विकास हिंदी व्याकरण एवं अन्य भाषाओं के बारे में लिख रहे हैं.

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *