Sun. Jun 23rd, 2024
    भूमिका गुरुंग: मैं लोगो की बातों के चक्कर में, अपना जीवन जीना नहीं छोड़ सकती

    दो सालो तक, टीवी पर ‘निमकी मुखिया‘ बनने के बाद, भूमिका गुरुंग अब इसके सीक्वल ‘निमकी विधायक’ में दिखाई देंगी। वह इस शो का हिस्सा बनने पर ख़ुशी व्यक्ति करती हैं जो डायनों और अलौकिक शो के बीच टीवी पर एक ताजा हवा के झौके जैसा है।

    हालांकि, उनके शो से ज्यादा उनकी व्यक्तिगत ज़िन्दगी लाइमलाइट में रहती हैं। उन्होंने पिछले साल नवंबर में अभिनेता-कोरियोग्राफर अमित सिंह गोसाईं (कीथ) के साथ रोका किया था, लेकिन दो महीने बाद ही असंगति के मुद्दों के चलते ब्रेक-अप कर लिया।

    Related image

    अभिनेत्री ने टाइम्स को इंडिया को कहा-“मैंने अपने किरदार पर पिछले दो वर्षों से कड़ी मेहनत की है, लेकिन सभी लोग इंडस्ट्री में आपके व्यक्तिगत जीवन के बारे में बात करना चाहते हैं। कोई भी आपके पेशेवर जीवन पर चर्चा नहीं करना चाहता है। यह शोबिज में काम करने की सबसे बड़ी कमियों में से एक है।”

    लेकिन अगर वह व्यक्तिगत ज़िन्दगी निजी रखना चाहती हैं तो अपने प्रेमी को सोशल मीडिया पर फॉलो अनफॉलो क्यों करती रहती हैं? उन्होंने कहा-“ये मेरी निजी ज़िन्दगी है। कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना। मैं अपना जीवन जीना नहीं छोड़ सकती क्योंकि कुछ लोग सोशल मीडिया पर मेरी गतिविधि पर टिप्पणी करते हैं। मैं एक महत्वाकांक्षी लड़की हूँ और मैं अपने काम की अधिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हूँ, लेकिन लोग सिर्फ निजी जीवन पर ध्यान केंद्रित करते हैं।”

    नच बलिये 9: क्या निमकी मुखिया आका भूमिका गुरुंग और बॉयफ्रेंड कीथ लेंगे हिस्सा?

    जब उनके नवीनतम रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा-“कभी-कभी मुझे लगता है कि यह अच्छा है कि लोग सिर्फ अनुमान लगाते रहें और किसी को वास्तविक कहानी का पता न चले। लेकिन, कीथ और मेरी सगाई हुई थी और उस वक़्त दिक्कतें थी। हर रिश्ते में मतभेद होते हैं और हर जोड़े ब्रेक-अप और पैच-अप से गुजरते हैं क्योंकि वे एक-दूसरे के बिना रह नहीं सकते। जब आप भावनात्मक रूप से किसी से जुड़े होते हैं, तो उनसे दूर जाना संभव नहीं होता है।”

    “कीथ और मैंने एक-दूसरे को कुछ समय देने और अपने काम पर ध्यान केंद्रित का फैसला किया है। वह बहुत मेहनती और महत्वाकांक्षी हैं और अभिनेता होने के अलावा उनका एक अलग पेशेवर जीवन है। हम सबसे अच्छे दोस्त हैं। वास्तव में हम अपने जीवन के बारे में सब कुछ साझा करते हैं और लगभग हर दिन एक साथ होते हैं। हम जानते हैं कि हम एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन वर्तमान में हम कुछ भी नहीं सोच रहे हैं; हम बस कुछ भी सोचने से पहले अपने करियर में बसना चाहते हैं। मुझे वास्तव में लगता है कि लोगों को हमें अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने देना चाहिए, नाकि ये देखना चाहिए कि इस वक़्त हम जीवन में कहाँ हैं।”

    Image result for Bhumika Gurung

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *