Sat. Apr 13th, 2024
    भारत: सलमान खान ने बताया कैसे प्रियंका चोपड़ा ने अर्पिता खान का सहारा लेकर किया फिल्म के लिए मना

    अब तक ये सबको पता चल गया होगा कि सलमान खान की आगामी फिल्म ‘भारत’ में कैटरीना कैफ की जगह पहले प्रियंका चोपड़ा नज़र आने वाली थी। इस जानकारी का श्रेय सलमान को ही जाता है जो हर इंटरव्यू में, किसी न किसी तरीके से प्रियंका को तंज कसने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे।

    हाल ही में, इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में सलमान ने उस दिन के बारे में बताया जब प्रियंका उनसे उनके घर पर मिली थी वो भी अपनी दोस्त और अभिनेता की बहन अर्पिता खान की उपस्तिथि में। अभिनेता के मुताबिक, “मैंने उनसे पूछा कि क्या हुआ है, उन्होंने कहा-‘वो निक है। मेरी शादी हो सकती है’। तो मैंने कहा-‘शादी कर लो फिर’, प्रियंका ने कहा-‘नहीं नहीं, उन दिनों में’ (फिल्म के स्केड्यूल में)”

    PRIYANKA-NICK

    “तो मैंने उनसे पूछा-‘क्या तुम अपने कपड़े खुद बनाओगी? वो तुम्हारा डिज़ाइनर ही बनाएगा। तुम्हे केवल उन दो-तीन दिनों में उपस्थित रहना है’। उन्होंने कहा-‘नहीं नहीं, मुझे नहीं पता किन दिनों में है शादी’। मैंने जवाब दिया-‘जिन भी दिनों में हो, हम रास्ता निकाल लेंगे’।”

    सलमान ने आगे बताया-“फिर अर्पिता ने मुझे इशारा दिया कि वह फिल्म नहीं करना चाहती हैं। इसलिए मैंने उनसे पूछा-‘तुम फिल्म नहीं करना चाहती?’ उन्होंने कहा-‘नहीं, मैं फिल्म नहीं करना चाहती। निक ने मुझे प्रोपोज किया है’। मैंने कहा-‘कूल, अगर उन्होंने प्रोपोज किया है तो तुम्हे करनी चाहिए’। ज्यादातर लोग कहते हैं कि वह एक साल बाद शादी करेंगे, प्रोजक्ट खत्म करने के बाद। लेकिन उन्होंने शादी करना चुना, जो मुझे लगता है बहुत अच्छा है।”

    Image result for सलमान खान अर्पिता खान

    इस दौरान, अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित फिल्म में तब्बू, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और नोरा फतेही भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म 5 जून को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *