Mon. Jun 24th, 2024

    भारत और बांग्लादेश के बीच शुक्रवार से शुरू होने वाले ऐतिहासिक दिन/रात टेस्ट मैच के पहले दिन प्रतिष्ठित ईडन गार्डन स्टेडियम में बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी भी मौजूद रहेंगी। रानी यहां अपनी आगामी फिल्म ‘मर्दानी 2’ का प्रचार करते हुए दिखेंगी।

    रानी ने कहा, “पहली बार मैं इर्डन गार्डेस पर कोई मैच को देखने जा रही हूं। मैंने हमेशा से अपने माता-पिता को यह कहते सुना है कि इडन गार्डन पर माहौल बहुत ही रोमांचक होता है। मेरे लिए इस क्रिकेट मैच को लाइव देखना एक बेहतरीन अनुभव होगा। मैं उम्मीद कर रही हूं कि एक पूरा दिन वहां बिताकर इसको यादगार बना सकूं।”

    रानी ने आगे यह भी कहा, “मेरे लिए एक और खुशी की बात यह है कि मैं वहां उपस्थित लोगों और लाखों दर्शकों जो टीवी के माध्यम से इस मैच को देख रहे होंगे, उन तक ‘मर्दानी 2’ का संदेश प्रस्तुत करने जा रही हूं।”

    यह फिल्म भारत में दुष्कर्म जैसी घृणित सामाजिक अपराध पर रोशनी डालती है, जिसे ज्यादातर कम उम्र के युवकों द्वारा अंजाम दिया जाता है।

    फिल्म में रानी एक निर्भीक और प्रतिबद्ध पुलिस अफसर शिवानी शिवाजी रॉय के अपने किरदार को दोहरा रही हैं जिसमें रानी एक कम उम्र के, लेकिन कुख्यात अपराधी का डटकर सामना करती हैं।

    आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित ‘मर्दानी 2’ 13 दिसंबर को रिलीज होगी।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *