दा इंडियन वायर » खेल » भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए न्यूजिलैंड ने टीम की घोषणा
खेल

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए न्यूजिलैंड ने टीम की घोषणा

न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। टीम के दो बड़े खिलाड़ी ट्रेंट बाउल्ट और लॉकी फग्र्यूसन अभी चोट से ठीक नहीं हुए हैं। चयनकर्ताओं ने दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हेमिश बेनेट को टीम में मौका दिया है।

बेनेट 2017 के बाद से अपना पहला मैच खेलेंगे। चयनकर्ता गेविन लार्सन ने कहा कि बेनेट को घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन का ईनाम मिला है।

लार्सन ने कहा, “हम भारत के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के लिए बेनेट को वापस टीम में लाने से खुश हैं।”

इंग्लैंड सीरीज से बाहर रहे कप्तान केन विलियम्सन की टीम में वापसी हुई है। वह कूल्हे में चोट के कारण सीरीज में नहीं खेले थे। सीरीज के अंतिम दो मैचों के लिए टॉम ब्रूस को भी टीम में जगह मिली है। उन्हें कोलिन डी ग्रांडहोम के स्थान पर चुना गया है।

चोट के कारण टीम से बाहर रहे जिम्मी निशाम को न्यूजीलैंड-ए में चुना गया लेकिन सीनियर टीम के दरवाजे उनके लिए बंद ही हैं।

लार्सन ने कहा, “अगले कुछ सप्ताह हमारे पुरुष खिलाड़ियों के लिए काफी अहम हैं और आगे आने वाली चुनौतियों से वाकिफ हैं। हम अपने प्रशंसकों के सामने सीरीज जीतना चाहते हैं।”

न्यूजीलैंड टीम : केन विलियम्सन (कप्तान), हैमिश बेनेटे, टॉम ब्रूस (चौथे और पांचवें मैच के लिए), कोनिल डी ग्रांडहोम (तीसरे मैच तक के लिए), मार्टिन गुप्टिल, स्कॉट कुगलेजिन, डार्ली मिशेल, कोलीन मुनरो, रॉस टेलर, ब्लेयर टिकनेर, मिशेल सैंटनर, टिम सेइफर्ट (विकेटकीपर), ईश सोढ़ी, टिम साउदी।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!