Thu. Dec 1st, 2022

    इतालवी कॉस्मेटिक कंपनी किको मिलानो की योजना भारत में अपना पैर पसारने की है। कंपनी की इस योजना के तहत अगले साल भारत में इस ब्रांड के कई आउटलेट्स खोले जाएंगे, जिनमें से दो नए स्टोर देश की राजधानी दिल्ली में होंगे।

    देश में किको मिलानो के निदेशक अभिषेक भट्टाचार्य ने शनिवार को आईएएनएस लाइफ को बताया, “हम सामानों की अधिक से अधिक बिक्री पर ध्यान केंद्रित करेंगे चाहें वे एक्सक्लूसिव आउटलेट्स में बिके या ऑनलाइन या कॉस्मेटिक्स की दुकानों में। हम दिल्ली में दो और आउटलेट्स खोलने जा रहे हैं और लखनऊ, मुंबई, गुवाहाटी (पूर्वोत्तर) में पहला और कोलकाता में भी इसके एक-एक आउटलेट्स खुलेंगे।”

    उन्होंने द्वारका में स्थित वेगास मॉल में इसके नए रिटेल आउटलेट की लॉन्चिंग से इतर बात की। इसे लेकर यह दिल्ली में किको मिलानो की पांचवी और देश की ग्यारहवीं दुकान है।

    उन्होंने आगे कहा, “पहले हमने सिर्फ रिटेल स्टोर को खोलने का सोचा था, लेकिन फिर हमने यह जाना कि भारतीय बाजार में रिटेल के मिश्रण और अन्य कई विस्तार माध्यमों की जरूरत है। फिर कॉस्मेटिक की दुकानों पर भी इसे लाए जाने की बात हमारे दिमाग में आई, तो अब हम एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट्स के साथ-साथ कई डिपार्टमेंटल स्टोर्स के साथ भी करार करने जा रहे हैं।”

    किको मिलानो की स्थापना साल 1997 में इटली के मिलान में की गई।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *