Sat. Jun 15th, 2024
    भारती सिंह को मिला पति हर्ष लिंबाचिया से एक महंगा उपहार, राखी सावंत ने की मजेदार टिपण्णी

    भारती सिंह, जिन्होंने 3 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया था, ने न केवल कॉमेडी शो ‘खतरा खतरा खतरा’ के सेट पर पति हर्ष लिंबाचिया से एक सरप्राइज पार्टी हासिल की, बल्कि जन्मदिन के उपहार के रूप में उन्हें एक महंगा तोहफा मिला है।

    हर्ष ने अपनी पत्नी के जन्मदिन पर एक घड़ी उपहार में दी है जिससे भारती बहुत खुश हैं। कॉमेडी क्वीन ने अपने सोशल मीडिया पर इस उपहार की तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा-“बहुत बहुत धन्यवाद प्यार।”

    https://www.instagram.com/p/BzfI-6kBlDu/?utm_source=ig_web_copy_link

    जैसी उन्होंने ये तस्वीर पोस्ट की, वैसी राखी सावंत ने एक मजेदार टिपण्णी कर डाली। उन्होंने लिखा-“वाह बहन वाह। पति हो तो ऐसा।”

    अपने 33 वें जन्मदिन पर, भारती को कई लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म हस्तियों से शुभकामनाएं मिलीं। इस सूची में अनिता हसनंदानी, हिना खान, मलाइका अरोड़ा, अदिति भाटिया और करणवीर बोहरा सहित कई अन्य शामिल हैं।

    हर्ष ने सुनिश्चित किया कि भारती का दिन ख़ास बीते और इसके लिए उन्होंने शो के सेट पर उनके लिए एक सरप्राइज पार्टी आयोजित की। हर्ष ने उनके जन्मदिन के केक पर भारती की मोमबत्तियां फूंकते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें उन्होंने जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। भारती और हर्ष को अक्सर एक-दूसरे की टांग को ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन खींचते देखा जाता है, लेकिन दोनों ही रोमांटिक भी हैं।

    हर्ष ने खुलासा किया था कि उनकी शूटिंग का कार्यक्रम खत्म होने के बाद वे कहीं छोटी यात्रा के लिए भी जा सकते हैं। भारती और हर्ष ने 2017 में गोवा में एक दूसरे के साथ शादी की थी। कॉमेडियन और लेखक ने पहले एक दूसरे के साथ काम किया था और इसी तरह उन्हें एक-दूसरे का पता चला और एक-दूसरे से प्यार हो गया।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *