द कपिल शर्मा शो: भारती सिंह ने कम्मो बुआ बनकर लगाईं सब की क्लास, देखे मजेदार प्रोमो

द कपिल शर्मा शो: भारती सिंह ने कम्मो बुआ बनकर लगाईं सब की क्लास, देखे मजेदार प्रोमो
bitcoin trading

भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो में से एक ‘द कपिल शर्मा शो‘ है। दिसंबर 2018 में कपिल द्वारा अपने ब्रेक के बाद इंडस्ट्री में लौटने के बाद शो का नया सीजन शुरू हुआ। शो की लोकप्रियता कई गुना बढ़ गई क्योंकि कपिल ने भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक सहित कुछ नए लोगों को लाया। अब, एक नए प्रोमो ने शो में एक नए किरदार के प्रवेश को दिखाया जो कोई और नहीं बल्कि है कपिल की बुआ, कम्मो। और ये किरदार निभा रही हैं कॉमेडी क्वीन भारती सिंह

नए प्रोमो में, हम भारती को कपिल की बुआ कम्मो की भूमिका निभाते देख सकते हैं। जैसे ही वह कपिल से मिलने आती है, आते ही सबकी वाट लगा देती है। सबसे पहले, भारती कम्मो के रूप में कपिल के पतले होने पर सवाल करती है और फिर सपना पर चैनल का सारा खाना खा जाने का इलज़ाम लगाती है। इतना ही नहीं, कम्मो बुआ ने तो अर्चना पूरन सिंह की भी क्लास लगा दी। कम्मो का अर्चना को बताने का तरीका कि उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू की कुर्सी लेली है, सबको हंसा देता है।

इससे पहले, उपासना सिंह को शो में कपिल की बुआ के रूप में देखा जाता था। अब, ऐसा लगता है कि भारती किरदार में अपने हास्य और अदा को जोड़ रही हैं। जो भी हो, प्रोमो में भारती हँसी की गारंटी जरूर देती है।

इसके अलावा, इस सप्ताह के अंत में, ‘द कपिल शर्मा शो’ में कंगना रनौत को अपनी फिल्म, ‘जजमेंटल है क्या’ का प्रचार करते हुए देखा जाएगा। पहले के प्रोमो में, हमने देखा कि कंगना करीना कपूर खान के घर और करियर के प्रबंधन के तरीके की प्रशंसा कर रही थीं। कंगना ने शो में अपनी निर्माता एकता कपूर के बारे में भी मजेदार तरीके में बताया। ‘द कपिल शर्मा शो’ शनिवार-रविवार को सोनी टीवी पर रात 9:30 बजे से देखा जा सकता है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here