Sat. Jan 28th, 2023

    न्यूयॉर्क, 3 जुलाई (आईएएनएस)| अमेरिका के ओहियो राज्य में एक भारतीय मूल के व्यक्ति गुरप्रीत सिंह पर उसकी पत्नी, पत्नी के माता-पिता व चाची की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया गया है। डब्ल्यूसीपीओ टीवी के अनुसार, वेस्टचेस्टर के पुलिस प्रमुख जोएल हरजोग ने मंगलवार को हत्या के चार आरोपों में गुरप्रीत सिंह की गिरफ्तारी की घोषणा की।

    गुरप्रीत सिह के ससुर हकीकत सिह पनाग (59), सास परमजीत कौर (62), पत्नी शलिंद्र कौर (39) और पत्नी की चाची अमरजीत कौर (58) की 28 अप्रैल को ओहियो राज्य के वेस्टचेस्टर में उनके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

    गुरप्रीत सिह की 11 व 9 वर्षीय दो बेटियां और शारीरिक रूप से अक्षम 5 साल का बेटा उस वक्त घर मौजूद नहीं थे। आरोपी ने गोली मारने के बाद खुद पुलिस को फोन किया और बताया कि जब वह घर पहुंचा तो परिवार के सभी लोग उसे मृत मिले।

    कनेक्टिकट राज्य के ब्रेनफोर्ड में गुरप्रीत को गिरफ्तार करने वाले पुलिस अधिकारी ने कहा, “आरोपी को यहां एक पार्किं ग से पकड़ा गया है, जिसे अब अदालत में पेश किया जाएगा।”

    डब्ल्यूएफएसबी टीवी के अनुसार, गुरप्रीत सिंह एक ड्राइवर है, जोकि लंबे समय तक अपने घर से दूर रहता है।

    अमरजीत कौर और परमजीत कौर के भाई अजायब सिह ने कहा, “हमें पता था कि परिवार में विवाद थे और हमें लड़ाई व तलाक होने की संभावना भी लग रही थी, मगर उन्हें पूरे परिवार के इस तरह से मारे जाने की उम्मीद नहीं थी।”

    मारे गए लोगों के परिजनों ने ब्रेनफोर्ड पुलिस के साथ ही अन्य जांच एंजेसियों का आभार जताया।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *