Thu. Jul 25th, 2024
    'भाभीजी घर पर हैं' में विभूति आका आसिफ शेख बने सांड, जानिए डिटेल्स

    भाभीजी घर पर हैं‘ शुरुआत से ही अपने रोमांचक प्लॉट से दर्शको को लुभाता आया है। ऐसी ही एक बार फिर, आगामी एपिसोड में विभूति नारायण मिश्रा आका आसिफ शेख एक अनोखे और विचित्र किरदार से दर्शको का मनोरंजन करेंगे और वो किरदार किसी और का नहीं बल्कि सांड का है।

    जी हां, आपका पसंदीदा विभूति अब सांड बनकर आपको हंसाने के लिए आ रहा है। एक परिस्थिति से दूसरी हो जाती है और इस तरह विभूति हिंसक सांड बनकर दूसरो पर हमला शुरू कर देता है।

    एक क्रूर सांड द्वारा एक दुर्भाग्यपूर्ण हमले के बाद, विभूति अजीब तरह से उस सांड के लक्षणों को प्राप्त कर लेता है और खुद सांड बन जाता है। लाल रंग को देखने पर, वह हिंसक हो जाएगा और हमला करने के लिए नीचे उतर जाएगा और यहां तक कि लोगों का अपहरण भी कर लेता है जिससे मॉडर्न कॉलोनी में डर बैठ जाता है।

    बल्कि, टीका की दुल्हन विभूति के बेकाबू गुस्से का शिकार बनने वाले पहले लोगों में से एक होगी। घटनाओं की ये श्रृंखला अंगूरी को विभूति की रक्षा करने के लिए मजबूर करेगी और उसे पहले जैसा बनाने में मदद करेगी, भले ही इसके लिए उसे खुद लाल साड़ी पहन कर मुसीबत को गले क्यों न लगाना पड़े।

    https://www.instagram.com/p/ByzNEbVBgX5/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस अजीब सांड के किरदार के बारे में, आसिफ कहते हैं-“इस तरह के अकल्पनीय मोड़ हमेशा से ही ‘भाभीजी घर पर हैं’ की यूएसपी रहे हैं। ये हमेशा अद्वितीय और उतने ही मजाकिया होते हैं और जो मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है, दर्शको को शो की तरफ झुकाये रखते है।’

    “जब मैंने पहली बार सांड के किरदार की नरेशन सुनी तो मैं बेकाबू होकर हंसने लगा और आश्चर्य करने लगा कि ये किरदार स्क्रीन पर कैसे जीवंत होगा। हमने कई दृश्यों का अभ्यास किया जिसमे मैं अस्त व्यस्त की तरह सेट पर भाग रहा हूँ जो ज़ाहिर तौर पर, बहुत मजेदार थे। लेकिन मुझे कहना पड़ेगा, मैंने शूटिंग के दौरान बहुत मजा किया और आशा करता हूँ कि दर्शको को भी ये एपिसोड देखकर बहुत हंसी आएगी।”

    https://youtu.be/8TQ7SkJ0O_M

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *