Wed. Apr 17th, 2024
    AMIT SHAH

    भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार ने राजस्थान को बीमारू राज्य से विकसित राज्य बना दिया। अब इसे समृद्ध राज्य बनायेंगे। शाह ने इसके लिए भाजपा को पूर्ण बहुमत से सत्ता में लाने की अपील की।

    कांग्रेस पर हमला करते हुए अमित शाह ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि कांग्रेस पार्टी नकारात्मक, जातिवादी और तुष्टिकरण की राजनीति करती है।

    शाह ने 7 दिसंबर होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार के आखिरी दिन संवाददाताओं से कहा कि भाजपा ने हमेशा विकास की राजनीति की है और उसे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। कांग्रेस में वंशवाद की राजनीति का बोलबाला है और वहां एक ही परिवार को महत्त्व दिया जाता है जबकि भाजपा में उन्हें महत्त्व दिया जाता है जो काम करते हैं और देश को आगे ले जाने में अपना योगदान देते हैं।

    बुलंदशहर हिंसा पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि इसे राजनितिक रंग देना ठीक नहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने काफी आरोप लगाए लेकिन एसआईटी के कारण सब साफ़ हो गया।

    उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद इनकम टैक्स देने वालों की संख्या में काफी बढ़ोतरी हुई। उन्होंने कहा कि भाजपा ने राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान 15 रोड शो और 222 बड़ी रैलियों का आयोजन किया।

    राज्य में 7 दिसंबर को वोट डाले जायेंगे और आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है।

    By आदर्श कुमार

    आदर्श कुमार ने इंजीनियरिंग की पढाई की है। राजनीति में रूचि होने के कारण उन्होंने इंजीनियरिंग की नौकरी छोड़ कर पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखने का फैसला किया। उन्होंने कई वेबसाइट पर स्वतंत्र लेखक के रूप में काम किया है। द इन्डियन वायर पर वो राजनीति से जुड़े मुद्दों पर लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *