Tue. Mar 5th, 2024
    अमित शाह की रैली के बाद भड़की हिंसा के कारण, भाजपा ने लिया चुनाव आयोग का सहारा

    कोलकाता के पास स्थित एक कस्बे में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली के बाद भड़की हिंसा के एक दिन बाद, पार्टी ने कहा है कि वे चुनाव आयोग को सूचित करेगी और पश्चिम बंगाल में वास्तविक तस्वीर को चित्रित करेगी।

    भाजपा राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष ने बुधवार को कहा-“हम चुनाव आयोग को कल कंठी में हुए झड़पों के बारे में सूचित करेंगे। हम चित्रित करेंगे।” उन्होंने दावा किया कि काफी पार्टी कार्यकर्त्ता अभी तक घर भी नहीं पहुँचे। उनके मुताबिक, “हमे नहीं पता उनके साथ क्या हुआ। वे लापता है। ये खतरनाक स्थिति है।”

    ऐसी खबरें है कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय के साथ तोड़-फोड़ की गयी और दोनों पार्टी के कार्यकर्त्ता घायल हो गए। भाजपा कार्यकर्ताओं को ला रहे वाहन को आग लगा दी गयी।

    त्रिपुरा के सीएम बिप्लव देब जिन्होंने दिलीप घोष का प्रेस कांफ्रेंस में साथ दिया था, उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को याद दिलाया कि कानून व्यवस्था राज्य का विषय है और वे अपनी ज़िम्मेदारी से नहीं भाग सकती।

    बुधवार को, भाजपा ने कंठी में हुई हिंसा के विरोध में राज्य के कई हिस्सों में रैली निकाली। कांठी, राज्य के परिवहन मंत्री सुवेंदु अधिकारी का गढ़ है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *