Fri. May 24th, 2024
    'भाखरवाड़ी' के पूरे हुए 100 एपिसोड, टीम ने मनाया जश्न

    पारिवारिक कॉमेडी शो ‘भाखरवाड़ी‘ ने अपनी हल्की-फुल्की कॉमिक कहानी से दर्शको का मनोरंजन करते करते अपनी प्रोग्रामिंग के शानदार 100 एपिसोड सफलतापूर्वक पूरे कर लिए हैं। पुणे की पृष्ठभूमि में सेट, ‘भाखरवाड़ी’ एक मराठी और गुजराती परिवार के बीच वैचारिक मतभेदों पर एक मज़ाकिया शो है, जो भाखरवाड़ी व्यवसाय और एक-दूसरे से प्रतिस्पर्धा करते हैं।

    जैसे जैसे इस शो को दर्शको का प्यार मिल रहा है, निर्माता भी ट्विस्ट और टर्न से इसे रोमांचक बनाने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे। हाल ही में, शो में दिखाया कि अभिषेक और गायत्री की सगाई हो गयी है और इसमें और भी ज्यादा मसाला जोड़ने के लिए, ठक्कर और गोखले एक ही छत के नीचे रह रहे हैं। जबकि शो में कुछ उतार चढ़ाव भी आये हैं, लेकिन ये दर्शको के चेहरे पर मुस्कान लाने से नहीं चूक रहा।

    https://www.instagram.com/p/BzYMvbtnJDD/?utm_source=ig_web_copy_link

    शो के 100 एपिसोड्स पूरे होने पर पूरी टीम ने जोरदार जश्न मनाया है। अन्ना का किरदार निभाने वाले देवेन भोजानी ने कहा-“इस शो की सफलता देखना मेरे लिए सबसे खुशी की भावनाओं में से एक है और मुझे खुशी है कि दर्शकों ने हमारे काम की सराहना की है। ‘भाखरवाड़ी’ की पूरी टीम अपने काम के प्रति बेहद मेहनती और प्रतिबद्ध है, जो इस शो को सफल बनाती है।”

    महेंद्र ठक्कर की भूमिका निभाने वाले परेश गनात्रा ने कहा, “मैं 100 एपिसोड के सफल समापन से अभिभूत हूं, और ‘भाखरवाड़ी’ को दर्शकों से इतना प्यार और समर्थन मिलना भी उतना ही रोमांचक है। मुझे इस तरह के प्यारे शो और अद्भुत टीम का हिस्सा बनने की समान रूप से खुशी है, जिसमें कलाकारों और चालक दल भी शामिल हैं क्योंकि यह उनके समर्थन की वजह से है कि यह शो कभी भी अपने दर्शकों को खुश करने में विफल नहीं रहा।”
    Image result for Bhakharwadi show
    अभिषेक की भूमिका निभा रहे अक्षय केलकर ने यह कहते हुए अपनी उत्तेजना व्यक्त की, “मैं ‘भाखरवाड़ी’ के सभी दर्शकों को हमारे साथ रहने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूँ और उन्होंने हमारे ऊपर जितना प्यार बरसाया है, जबकि हम उनका अच्छी तरह से मनोरंजन करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं। यह वास्तव में एक जबरदस्त अहसास है कि हमने 100 एपिसोड सफलतापूर्वक पूरे किए हैं और हमें उम्मीद है कि दर्शक हमारे शो को प्यार करते रहेंगे।”

    गायत्री की भूमिका निभा रही अक्षिता मुद्गल ने कहा, “मुझे ‘भाखरवाड़ी’ जैसे शो का हिस्सा बनने में खुशी महसूस होती है क्योंकि पूरी टीम बहुत प्रतिभाशाली और सहायक है। इन शानदार 100 एपिसोड को हमारे दर्शकों से मिले समर्थन के साथ पूरा करना बहुत अच्छा लगता है। मुझे यकीन है कि दर्शक आगामी प्लॉट का भी आनंद लेंगे।”

    https://youtu.be/yo2iOc3N5Nc

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *