Sun. Jul 14th, 2024
    "तारक मेहता का उल्टा चस्मा" के टपू यानि भव्य गाँधी करना चाहते हैं निर्देशन

    टीवी के सबसे मशहूर कॉमेडी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” से अपार लोकप्रियता हासिल करने टपू आका भव्य गांधी ने पूरे दो साल के अन्तराल के बाद, टीवी की दुनिया में वापसी की है। उनके उस शो का नाम ‘शादी के सियापे’ है। साथ ही भव्य एक गुजराती फिल्म भी कर रहे हैं जिसका नाम है ‘बाऊ ना विचार’।

    TAPU

    भव्य जो बचपन से ही अभिनय कर रहे हैं, उनकी अब निर्देशन में भी रूचि जगी है। वह अब कैमरा के पीछे होने वाली शिल्प को खोजना चाहते हैं। उन्होंने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया-“अगर सब कुछ योजना के हिसाब से चलता है तो मैं निर्देशन में अपना हाथ आजमाना चाहूँगा।”

    “मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं जो लेखक और निर्देशक हैं और मैं उनके साथ सहयोग करने का और जल्द ही कोई फिल्म या टीवी शो निर्देशित करने का इंतज़ार कर रहा हूँ। जो मैं कर रहा हूँ उसमे मैं बहुत सहज हूँ और मैं अपने सुविधा क्षेत्र से बाहर आना चाहता हूँ और कुछ नया सीखना चाहता हूँ। उम्मीद करता हूँ कि जल्द ही ये पूरा होगा।”

    BAU NA VICHAAR

    भव्य अपनी आगामी फिल्म ‘बाऊ ना विचार’ के रिलीज़ होने का और दर्शको की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्सुक हैं। फिल्म तीन युवाओं के बारे में है जो अपने खुद के स्टार्ट-अप के साथ आते हैं। फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *