दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ब्रेकिंग: अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ में नहीं करेंगे काम, जानिए वजह
मनोरंजन

ब्रेकिंग: अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ में नहीं करेंगे काम, जानिए वजह

भूल भुलैया 2

कुछ दिनों पहले जब ‘भूल भुलैया 2’ की घोषणा हुई थी तब सोशल मीडिया पर लोग दो हिस्सों में बंट गए थे, कुछ लोग यह मान रहे थे कि कार्तिक आर्यन अक्षय की जगह नहीं ले पाएंगे और वहीँ कुछ लोग उनके फिल्म में होने से काफी खुश नज़र आ रहे थे।

फिलहाल कार्तिक आर्यन फिल्म की तैयारी में जुटे हुए हैं। कुछ समय पहले यह खबर थी कि फिल्म में अक्षय कुमार का एक कैमियो होने वाला है लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय कुमार ने इसके लिए मना कर दिया है।

बॉलीवुड बबल के एक सूत्र ने बताया है कि, “‘भूल भुलैया 2’ में एक शानदार कैमियो के लिए अक्षय कुमार से बातचीत चल रही थी। उन्हें इसके लिए करीब-करीब 9-10 दिनों तक शूट करना था जहाँ उनका किरदार कार्तिक आर्यन की सहायता करने के लिए वापस आता है। कार्तिक आर्यन अक्षय कुमार के स्टूडेंट बनने वाले थे। यह दोनों का ऑनस्क्रीन पहला प्रोजेक्ट होने वाला था। कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार के बहुत बड़े फैन हैं।”

भूषण कुमार ने बताया फिल्म 'भूल भुलैया 2' देरी से बनने का कारण

इसका कारण बताते हुए सूत्र ने खुलासा किया कि, “अक्षय ने ऑफर ठुकरा दिया है। वह निर्माताओं के अच्छे दोस्त हैं और उनके लिए यह कर सकते थे पर अक्षय ने उन्हें फ़ोन करके हाल ही में कहा है कि वह ये फिल्म नहीं कर सकते हैं। वह अपने शेड्यूल के साथ बहुत व्यस्त हैं।

‘सूर्यवंशी’ और ‘लक्ष्मी बम’ के बाद वह ‘बच्चन पाण्डेय’ और ‘इक्का’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। उनके पास समय नहीं है और निर्माता फिल्म को जनवरी में शुरुर करने की योजना बना रहे हैं।”

कुछ और खुलासे करते हुए सूत्र ने बताया कि, “उनके बीच कुछ बकाया भी है। अक्षय ‘मोगुल’ करने वाले थे जिसे बाद में उन्होंने छोड़ दी। उन्होंने फिल्म की फीस भी वापस लौटा दी थी और साथ ही बैनर की एक और फिल्म भी ठुकरा दी थी। भूषण कुमार को यह बात काफी बुरी लगी है। अक्षय और भूषण में एक साल पहले बड़ा मतभेद हो गया था जिसके बाद दोनों बात भी नहीं कर रहे थे।

फिल्म 'भूल भुलैया' के बाद, एक और हॉरर-कॉमेडी में जल्द नज़र आएंगे अक्षय कुमार

मुराद और आश्विन चीजों को ठीक करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन की फिल्म में साइड रोल नहीं करना चाहते थे इसलिए उन्होंने इसे मना कर दिया। अब फिल्म की टीम अक्षय के बिना ही फिल्म को आगे ले जाने की सोच रही है। अक्षय फिल्म में तो नहीं होंगे लेकिन उन्होंने वादा किया है कि वह फिल्म के प्रचार-प्रसार में टीम की सहायता करेंगे।”

फिल्म 31 जुलाई 2020 को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: पल पल दिल के पास: अरिजीत सिंह ने करण देओल और शहर बम्बा को दिया शानदार गीत

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!