Sun. Feb 5th, 2023
    बोम्बैरिया 18 जनवरी 2019

    राधिका आप्टे, सिद्धांत कपूर, अक्षय ओबेराय, आदिल हुसैन, अजिंक्या देव, रवि किशन और शिल्पा शुक्ल जैसे कलाकारों से सजी फ़िल्म ‘बोम्बैरिया’ 18 जनवरी 2019 को रिलीज़ होने वाली है। फ़िल्म निर्माताओं ने तारीख की घोषणा सोशल मीडिया पर की है।

    फ़िल्म की निर्देशक पिया सुकन्या हैं। बोम्बैरिया का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है।

    बोम्बैरिया 18 जनवरी 2019
    स्रोत: इन्स्टाग्राम

    यह फ़िल्म मेघना नाम की एक औरत की कहानी है जो अपने खोए हुए मोबाइल फ़ोन को लेकर परेशान और अनिश्चित है। फ़िल्म के पोस्टर पर लिखा है कि, एक गवाह, एक हिटमैन और कुछ बेवकूफ।”

    फ़िल्म के गाने और टीज़र रिलीज़ कर दिए गए हैं। राधिका आप्टे फ़िल्म की रिलीज़ के लिए बहुत उत्साहित हैं। फ़िल्म के गाने को शेयर करते हुए राधिका ने लिखा है कि, “अगर आप किसी सनकी को जानते हैं तो 1 दबाएँ, यदि आपका एकतरफा प्यार बैरिया है तो 2 दबाएँ, यदि आप करो या मरो वाले व्यक्ति हैं तो सजदे के लिए 3 दबाएँ।”

    फ़िल्म का ट्रेलर 1 महीने पहले ही रिलीज़ कर दिया गया था और पहले यह फ़िल्म 11 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी पर किन्ही कारणों की वजह से फ़िल्म की रिलीज़ तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है।

    फ़िल्म का ट्रेलर मजेदार है। मेघना अपना खोया हुआ फ़ोन खोजने निकलती है और वह इसमें उलझती चली जाती है फिर कुछ ऐसा हो जाता है कि उसकी जान भी खतरे में पड़ जाती है। इस कहानी को फ़िल्म में हास्यरस में पिरोया गया है।

    यदि आपने अबतक फ़िल्म का ट्रेलर नहीं देखा है तो यहाँ देखें:

    https://youtu.be/uTCUHIfiABY

    यह भी पढ़ें: गली बॉय ट्रेलर: फ़िल्म निर्माताओं ने अनोखे अंदाज़ में की तारीख की घोषणा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *