Sun. Jan 29th, 2023
    बोनी कपूर और ख़ुशी कपूर ने न्यू यॉर्क में किया नयनतारा और विग्नेश शिवन के साथ डिनर

    कुछ दिन पहले, बोनी कपूर अपनी छोटी बेटी ख़ुशी कपूर के साथ समय बिताने के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे थे जहाँ फ़िलहाल ख़ुशी पढाई कर रही हैं। बोनी ने वही अपना जन्मदिन मनाया था। सोशल मीडिया पर इस बाप-बेटी की कई तसवीरें देखने के लिए मिली जिसमे दोनों चिल करते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, प्रशंसको को ज्यादा ख़ुशी तब हुई जब इस बाप-बेटी की जोड़ी ने नयनतारा और विग्नेश शिवान के साथ भी समय बिताया।

    नयनतारा फिलहाल अपना जन्मदिन मनाने के लिए न्यूयॉर्क में हैं और इसलिए उन्होंने बोनी कपूर से भी मिलने का फैसला किया। इस मुलाकात की एक झलक थाना सेरन्धा कूटम के निर्देशक विग्नेश ने अपने सोशल मीडिया पर साझा की जिसमे वह नयनतारा, बोनी कपूर और ख़ुशी कपूर के साथ भोजन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब से यह तस्वीर ऑनलाइन जारी हुई है, प्रशंसक यह अनुमान लगा रहे हैं कि क्या बैठक का अजित की फिल्म ‘वलीमाई’ से कोई लेना-देना था क्योंकि ऐसी अफवाहों चल रही हैं कि क्या बोनी कपूर अपनी अगली फिल्म ‘वलीमाई’ के लिए नयनतारा से मिले होंगे। तस्वीर को साझा करते हुए, विग्नेश शिवन ने लिखा, “सुखद डिनर के पल।”

    https://www.instagram.com/p/B46cSOgBLvY/?utm_source=ig_web_copy_link

    एक सूत्र ने पिंकविला को बताया, “नयनतारा न्यू यॉर्क में उनसे मिलने के बाद मियामी जा रही है, जहां वह शिवन के साथ 18 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाएगी। उन चारो ने भोजन और सिनेमा को लेकर अपने प्यार पर चर्चा की।”

    इन तस्वीरों में, जबकि ख़ुशी ने डेनिम के साथ टर्टल नेक स्वेटर पहना है, नयनतारा ब्लैक ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। जबकि बोनी और ख़ुशी न्यूयॉर्क में हैं, वहीं जान्हवी कपूर चंडीगढ़ में ‘दोस्ताना 2’ के लिए कार्तिक आर्यन के साथ शूटिंग कर रही हैं।

    नयनतारा की बात करे तो, वह वर्तमान में मिलिंद राऊ द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म ‘नेत्रिकन’ की शूटिंग कर रही है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *