बोनी कपूर ने दी श्रीदेवी की मौत पर ऋषिराज सिंह के दावों पर प्रतिक्रिया

बोनी कपूर ने दी श्रीदेवी की मौत पर ऋषिराज सिंह के दावों पर प्रतिक्रिया

दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी के रहस्यमयी निधन के बारे में फिर से खबरें बनने लगी हैं। हालांकि दुबई पुलिस ने घोषणा की थी कि अभिनेत्री की मौत पानी में डूबने से हुई थी, डीजीपी ऋषिराज सिंह ने अपने नवीनतम कॉलम में लिखा है कि श्रीदेवी की मौत आकस्मिक नहीं थी क्योंकि ऐसे ‘परिस्थितिजन्य साक्ष्य’ मिले हैं जो कहते हैं कि यह हत्या थी।

उनका ये बयान चर्चित बन गया और हर कोई इसी बारे में बात करने लगा। आज एक मीडिया पोर्टल ने अभिनेत्री के पति और मशहूर फिल्ममेकर बोनी कपूर से संपर्क किया और उनसे पूछा कि डीजीपी ऋषिराज सिंह के दावों पर उनका क्या कहना है। बोनी ने इन्हे निराधार कहानियाँ करारते हुए प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया और कहा कि ऐसी कहानियो पर कुछ कहने की जरुरत नहीं है क्योंकि ये आती रहती हैं। उन्होंने बदले में दावा किया कि ऐसी कहानियाँ किसी की कल्पना का टुकड़ा हैं।

boney-sridevi

डीजीपी द्वारा किए गए दावों पर वापस आये तो अपने कॉलम में उन्होंने लिखा है कि उनके दोस्त जो फोरेंसिक विशेषज्ञ हैं, ने कई परिस्थितिजन्य सबूतों को सामने रखा ये साबित करते हुए कि अभिनेत्री की मृत्यु आकस्मिक नहीं थी। उन्होंने आगे कहा कि उनके दोस्त ने यह भी बताया कि भले ही अभिनेत्री नशे में थी, लेकिन बाथटब में एक फीट गहरे पानी में डूबना उनके लिए संभव नहीं है।

श्रीदेवी की पिछले साल 24 फरवरी को दुबई में मृत्यु हो गयी थी जब वह अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में उपस्थित होने गयी थी। उनके अचानक निधन से पूरे देश में शोक फ़ैल गया था और फिल्म इंडस्ट्री सदमे में आ गयी थी।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here