Sun. Oct 2nd, 2022
    बॉलीवुड के हॉट हंक कार्तिक आर्यन को इस तरह की लड़कियां करती हैं आकर्षित

    कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने करियर की सुनहरे पड़ाव पर हैं। ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘लुका छुपी’ की अपार सफलता के बाद, अभिनेता कई बड़ी फिल्मो का हिस्सा बन रहे है। इम्तियाज़ अली की फिल्म खत्म करने के बाद, पंचनामा अभिनेता इन दिनों ‘दोस्ताना 2’ और ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन कल अभिनेता फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग करने के लिए चंडीगढ़ के लिए निकले और इससे पहले वह निर्माता करण जौहर का आशीर्वाद लेना नहीं भूले।

    https://www.instagram.com/p/B4mzFs0p_3i/?utm_source=ig_web_copy_link

    हालांकि यह बताया जा रहा था कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक-दुसरे को डेट कर रहे थे लेकिन हाल ही में उनके ब्रेक-अप की अफवाहें चल रही है। जबकि यह एक रहस्य बना हुआ है कि क्या सारा और कार्तिक अभी भी एक कपल हैं या नहीं, अभिनेता ने एक साक्षात्कार के दौरान, अपने रिश्ते पर बात की और बताया कि उन्हें किस तरह की लड़कियां आकर्षित करती हैं।

    यह पूछे जाने पर कि किस तरह की लड़कियाँ उन्हें आकर्षित करती हैं, इस लुका चुप्पी अभिनेता ने कहा, “कोई ऐसी जिसका अच्छा सेंस ऑफ़ ह्यूमर हो और जिसके साथ मेरी बातचीत हो सकें। इसके अलावा, कोई ऐसी जो फिल्मों को पसंद करती हो।”

    https://www.instagram.com/p/B4SZnrvJVMW/?utm_source=ig_web_copy_link

    हम सभी जानते हैं कि कार्तिक आर्यन की कमाल की फैन फॉलोइंग है और लड़कियां उन्हें सुपर सेक्सी मानती हैं, और जब अभिनेता से इस बारे में पूछा गया कि लड़कियां उन्हें सेक्सी क्यों मानती हैं, तो उन्होंने कहा-“मैं वफादार हूं और विचित्र हो सकता हूं।”

    इस दौरान, धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ जाह्नवी कपूर और लक्ष्य भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी। इसके अलावा, उनकी आगामी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है जिसे सामान्य प्रतिक्रिया मिल रही है। मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी अहम किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म 6 दिसम्बर को रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.