दा इंडियन वायर » मनोरंजन » बॉक्स ऑफिस: शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ बनी अब तक की 10वीं सबसे बड़ी फिल्म
मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस: शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ बनी अब तक की 10वीं सबसे बड़ी फिल्म

kabeer singh to become heighest grosser

कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर दिनों-दिन बड़ा होता जा रहा है। शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म ने पिछले कुछ दिनों में कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है और दिन बीतने के साथ यह अधिक और बड़े रिकॉर्ड तोड़ रही है।

फ़िलहाल यह फिल्म तीसरे सप्ताह में है और अभी भी हर दिन कुछ मजबूत कमाई कर रही है। तीसरे सोमवार को, कबीर सिंह ने 4.25 करोड़ कमाए और अब कुल कलेक्शन 239.97 करोड़ हो चूका है।

यह फ़िल्म वर्तमान में सर्वकालिक 12वीं सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्म है, लेकिन जैसा कि हमने इस लेख को लिखा है, इसने ‘सिम्बा’ और यहां तक कि ‘क्रिश 3’ की संख्या को पार कर लिया है, जिन्होंने क्रमशः 240.22 करोड़ और 240.50 करोड़ का जीवन भर का व्यवसाय किया।

अब, यह फिल्म को ऑल टाइम का 10 वां सबसे बड़ा ग्रॉसर बनाता है और इसका अगला लक्ष्य ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ (244.06 करोड़) है। अगर कबीर सिंह का मंगलवार का कारोबार उरी रिकॉर्ड की तुलना में उम्मीद से थोड़ा बेहतर रहा, तो इसे भी पार कर लिया जाएगा, जो इसे 2019 का अब तक का सबसे बड़ा ग्रॉसर भी बना देगा।

इसके अलावा, फिल्म 250 तीसरे सप्ताह के अंत में 250 करोड़ की कमाई कर लेगी।

इस बीच, शाहिद कपूर ने हाल ही में खुलासा किया कि उनकी पत्नी मीरा ने उन्हें कबीर सिंह को करने के लिए प्रेरित किया। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, उन्होंने कहा, “वह हमेशा बहुत आशावादी थी और यह मानती थी कि यह एक ऐसा चरित्र है जिसे मुझे अपनी फिल्मोग्राफी में होना चाहिए।

हमने अर्जुन रेड्डी को एक साथ देखा था और वह निर्देशक के काम को पसंद करते थे और महसूस करते थे कि चरित्र में क्षमता है। और अगर हम इसे सही तरीके से प्राप्त करने में सक्षम थे, तो यह मेरे जीवन का एक बहुत ही खास चरित्र है। इसलिए, जब उन्होंने फिल्म देखी तो मीरा बहुत खुश थी।”

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार राउडी राठौर 2 के लिए संजय लीला भंसाली के साथ हाथ मिलाएंगे

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!