बॉक्स ऑफिस अपडेट: गेम ओवर ने बनाई बढ़त तो ‘ख़ामोशी’ निकली डिजास्टर

khamoshi, game over box office collection

बॉक्स ऑफिस पर गेम ओवर (Game Over) का सप्ताहांत अच्छा नहीं था और हिंदी संस्करण के लिए शुरुआती सप्ताहांत में 2 करोड़ ही आए। भले ही भारत-पाकिस्तान की वजह से ऐसा हुआ हो, फिर भी संख्या बहुत कम है।

अच्छी बात यह है कि यदि शनिवार को विकास होता है और फिर रविवार को आंकड़े स्थिर रहते हैं तो सप्ताह के दिनों में फिल्म की मदद कर सकता है।

दूसरी ओर, ‘खामोशी’ (Khamoshi) अब सिनेमाघरों से बाहर निकल रही है और एक यह देखने के लिए इंतजार करना होगा कि सप्ताह के दिनों में अब फिल्म के कितने शो बरकरार हैं।

game over

सप्ताहांत के संग्रह केवल 0.30 करोड़ जमा रहा है। रविवार काफी ख़राब था और पूरे पहले सप्ताह की संख्या केवल 0.50 करोड़ तक बढ़ सकती है। यहां तक कि सबसे छोटी फिल्में कुछ प्रकार के कलेक्शन करती हैं लेकिन इस प्रभुदेवा और तमन्ना भाटिया अभिनीत के मामले में जो हुआ है वह अकथनीय है।

हालांकि सलमान खान और कैटरीना कैफ की ‘भारत’ के तुरंत बाद रिलीज़ हुई दो फिल्में और रविवार को भारत-पाकिस्तान मैच से भी चुनौती का सामना करना पड़ा, यह अंतर्निहित सामग्री थी जिसके परिणामस्वरूप कम संग्रह हुआ और प्रतिस्पर्धा का कोई खास असर नहीं कह सकते हैं।

‘गेम ओवर‘ एक बुरी फिल्म नहीं है और ‘खामोशी’ एक साधारण और उबाऊ फिल्म है।

khamoshi

अब सभी की निगाहें इस शुक्रवार के रिलीज ‘कबीर सिंह’ पर टिकी हैं जिससे दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने की उम्मीद है।

भारत की बात करें तो फिल्म अब नर्वस 90 के फेज में प्रवेश कर गई है, हालांकि इस बार का प्रयास 100 करोड़ क्लब के लिए नहीं है, लेकिन 200 करोड़ क्लब के लिए है।

रविवार को, संग्रह शनिवार के समान थे, क्योंकि भारत-पाकिस्तान मैच महत्वपूर्ण था। किसी भी मामले में, फिल्म कोई भी अच्छा व्यवसाय नहीं कर रही है और क्रिकेट मैच ने केवल अपनी प्रगति को आगे बढ़ाया है।

सलमान खान स्टारर ने रविवार को 6 करोड़ का संग्रह किया है और इसके साथ ही कुल संख्या 194.85 करोड़ हो गई है। यह फिल्म अब 200 करोड़ रुपये के स्तर पर है और यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले चार दिनों में यह मील का पत्थर संभव है या नहीं।

यह भी पढ़ें: लगान के 18 साल: आमिर खान ने आशुतोष गोवारिकर और फैंस के लिए लिखा एक विशेष नोट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here