Wed. Oct 5th, 2022

    मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी और ओलंपिक में भारत के लिए पदक जीत चुकीं सायना नेहवाल ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली। उन्होंने भाजपा से जुड़ने के पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी प्रेरणा बताया। सायना ने कहा, “मैं खुद कड़ी मेहनत करती हूं और पीएम मोदी भी कड़ी मेहनत करते हैं।” प्रधानमंत्री मोदी को देश के लिए दिन-रात काम करने वाला नेता बताते हुए सायना ने कहा कि उन्होंने उनसे प्रभावित होकर भाजपा से जुड़ने का फैसला लिया।

    यहां भाजपा मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान सायना नेहवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘नरेंद्र सर’ कहते हुए कहा कि “सरकार की ‘खेलो इंडिया’ पहल से तमाम खिलाड़ियों का भला हुआ है। अब खिलाड़ियों को बड़ी-बड़ी अकादमियों के लिए खेलने का मौका मिलने लगा है।”

    सायना नेहवाल ने कहा, “मेरी राजनीति में पहले से रुचि रही है। भाजपा देश के लिए और खिलाड़ियों के लिए अच्छे फैसले कर रही है। इस नाते भाजपा की राजनीति में कुछ अच्छा कर सकूं तो खुशी होगी।”

    भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की मौजूदगी में सायना नेहवाल ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। बाद में उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी उनके कार्यालय में भेंट की।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.