दा इंडियन वायर » समाचार » बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा: पटना में बीजेपी की रैली की कोई सूचना नही मिली
राजनीति समाचार

बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा: पटना में बीजेपी की रैली की कोई सूचना नही मिली

शत्रुघ्न सिन्हा

पटना: रविवार को प्रधानमंत्री की रैली में अनुपस्थित रहने वाले भाजपा नेता शत्रुध्न सिन्हा का कहना है कि उन्हें न तों रैली की सूचना दी गई और न ही वह जाना चाहते थे। उन्होंने कहा कि नितिश कुमार की 40 सीटो का दावा एक भ्रम है फिर भी में उनको शुभकामनाएं देता हूँ।

रविवार को गांधी मैदान में हुई रैली मे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी,युनियन मिनिस्टर राम विलास पासवान और नितिश कुमार पहुंचे थे।

जब उनसें पूछा गया कि क्या भाजपा में उनका कार्यकाल समाप्त हो गया है तो उन्होनें कहा कि यह तो समय ही बताएगा कि उनका भाजपा में समय समाप्त हो गया या नही ।

सीटों के बटवारें को लेकर उन्होंने कहा कि उनके लिए पटना साहिब की सीट छोड़नी चाहिए थी । सिन्हा ने दोहराया कि वे आगामी चुनाव पटना साहिब से ही लड़ेगे ।

श्री सिन्हा जो स्वर्गीय अटल बिहारी की सरकार से बीजेपी में है । 2015 के विधानसभा चुनावों से नज़र अदांज किए जा रहे है। और विभिन्न मुद्दों पर प्रधानमंत्री और अमित शाह से उनकी मुश्किलें बढ़ती रही है । वह आरबीआई और सीबीआई जैसे सस्थांनों की तरह पार्टी मे जूझ रहे है।

अभिनेता-राजनेता ने नितिश कुमार के 40 सीट जीतने को सिर्फ इच्छाधारी बताया है और सिर्फ पार्टी का मनोबल उंचा रखने का हवाला दिया गया है। सूत्रो का मानना है कि इस बार सिन्हा को टिकट से वचिंत रखा जाएगा । और वे आरजेडी,काग्रेस के गठबधंन में उम्मीदवार के रुप मे चुनाव लड़ सकते है।

उन्होनें हमेशा ही राहुल गांधी की प्रशंसा की है और वह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके बेटे की कम्पनी मे देखे गए है। अभी यह स्पष्ट नही है कि वे काग्रेंस या राजद से पार्टी की तरफ से चुनाव लडेंगे ।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!