Fri. Jul 19th, 2024
    पुलिस

    पटना, 4 जून (आईएएनएस)| बिहार के खगड़िया, सीवान और बेगूसराय जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में मंगलवार को सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई।

    खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

    महेशखूंट की थाना प्रभारी किरण कुमारी ने बताया कि एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन लोग मुफस्सिल थाना के मथारा दियारा से वीरपुर जा रहे थे, तभी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर गौछारी गांव के समीप एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस घटना पर मोटरसाइकिल पर सवार सभी तीन लोगों की मौत हो गई।

    उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान अभिषेक कुमार (18), संध्या कुमारी (10) तथा हरेराम कुमार (11) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया।

    पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल दिया है।

    इधर, सीवान जिले के सिसवन थाना क्षेत्र के घुरघट गांव के निकट मंगलवार को एक यात्री बस की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत हो गई।

    पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सारण जिले के एकमा थाना क्षेत्र के परसा गांव के तीन युवक सीवान में बारात में समारोह में हिस्सा लेने के बाद मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे, तभी घुरघट गांव के निकट तेज रतार बस ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद बस का चालक वाहन सहित फरार हो गया।

    मृतकों की पहचान विजय कुमार (20), सुमंत पांडेय (19) और अतुल कुमार (22) के रूप में की गई है।

    इस बीच बेगूसराय जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र में एक बोलेरो की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, सुबह कारीचक क्षेत्र के दो लोग टहलने निकले थे कि कारीचक चौक के निकट तेज रफ्तार से गुजर रही बोलेरो ने सड़क किनारे खड़े दो लोगों को कुचल दिया। इस दुर्घटना में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

    सहरसा जिले में भी सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार, डरहार गांव निवासी मनोज दास और बजरंगी दास सोमवार रात मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहे थे, तभी बघवा गांव के निकट अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से उनकी मौत हो गई।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *