दा इंडियन वायर » समाचार » बिहार के भोजपुर में बैंक से 55 लाख की लूट
समाचार

बिहार के भोजपुर में बैंक से 55 लाख की लूट

बिहार के भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र में सोमवार को सशस्त्र अपराधियों ने एक बैंक से करीब 55 लाख रुपये लूट लिए और उसके बाद वहां से फरार हो गए। इस क्रम में लुटेरों ने कुछ लोगों के साथ मारपीट भी की।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बाजार समिति के पास स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में अचानक अपराधियों ने धावा बोल दिया और ग्राहकों द्वारा काउंटर में जमा करने आए और रखे सारे पैसे लूट लिए। इस दौरान लुटेरों ने ग्राहकों और बैंककर्मियों के साथ मारपीट भी की। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, लुटरों की संख्या छह-सात थी, जिसमें से तीन बैंक के अंदर घुस गए थे।

नवादा के थाना प्रभारी संजीव कुमार ने आईएएनएस को बताया कि प्राथमिक जानकारी के अनुसार, लुटेरों के हाथ 50-55 लाख रुपये की राशि लगी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई है।

सूत्रों के मुताबिक, लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए भाग गए। पुलिस बैंक के सीसीटीवी फूटेज और आसपास लगे कैमरों के फूटेज खंगाल रही है। लुटेरों को पकड़ने के लिए शहर में नाकेबंदी की गई है तथा छापेमरी की जा रही है।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!