Thu. Dec 1st, 2022
    jyotish LPrem's advises to bigg boss housemates

    हर साल, बिग बॉस के घर में शो के खत्म होने के समय ज्योतिषी महाराज घर के अंदर के प्रतियोगियों को सलाह देते हुए दिखाई देते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। बिग बॉस 13 के घर के अंदर ज्योतिष ‘एलप्रेम’ ने प्रवेश किया है। उन्होंने घर के सभी प्रतियोगी को निजी जीवन से जुडी कई सारी एहम सलाह दीं हैं। सिद्धार्थ, माहिरा, आसिम, रश्मि, विशाल, आरती, मधुरिमा संग सभी को बताया की क्या करे और क्या ना करें।

    https://www.instagram.com/p/B62LVf8gyhT/

    ज्योतिष एलप्रेम ने पारस को उनके प्यार के रिश्ते में होने वाले बदलाव के बारे में बताया है। इसी के साथ उन्होंने माहिरा को कहा की अपने फैसले खुद लेने की कोशिश करें। उन्होंने कहा “आप अपनी चीज़े खुद तै किया करो ज़िंदगी में भी। आपको हमेश एक सपोर्ट की ज़रुरत रही है क्योंकि आप शुरू से थोड़ी इमोशनल हैं।”

    ज्योतिष एलप्रेम ने आरती को उनकी शादी के योग होने की खुश ख़बरी दी है। उन्होंने कहा की “आपकी निजी ज़िंदगी में बदलाव आने वाला है। बदला का मतलब है आपकी शादी के योग हैं। कंफ्यूज मत करिएगा अपने आप को। यह काफ़ी ज़रूरी साल है आपके लिए और इसके बाद फिर नहीं तो दो सालो तक आपको फिर से देरी हो सकती है।”

    इसी के साथ ज्योतिष एलप्रेम ने रश्मि को कहा की “रिश्तो में आपको हमेश से ही बहुत संघर्ष रहा है। अपने रिश्तो का प्रभाव अपने व्यवसाय जीवन पर मत आने दीजिएगा क्योंकि किसी तरह की भी करि हुए प्रतिबद्धता इस समय, आपको आगे चलके परेशान कर सकती है।” रश्मि के बाद उन्होंने सिद्धार्थ को कहा की “इमोशंस और विश्वास में आपने काफ़ी मार खाई है।”

    https://www.instagram.com/p/B62fb4ZAoke/

    क्या यह घर वाले ज्योतिष एलप्रेम की दी हुई सलाह पर अमल करेंगे? या फिर यह सब वही करेंगे जो अभी तक हम देखते आ रहे हैं, यह तो आने वाला समय की बताएगा। ज्योतिष एलप्रेम का बिग बॉस 13 के घर के अंदर का पूरा एपिसोड आज रात कलर्स चैनल पर देखिए।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *