दा इंडियन वायर » समाचार » बिग बॉस 13: हिमांशी खुराना की नहीं हुई है सगाई, जानिए उनके प्रेमी की डिटेल्स
मनोरंजन समाचार

बिग बॉस 13: हिमांशी खुराना की नहीं हुई है सगाई, जानिए उनके प्रेमी की डिटेल्स

बिग बॉस 13: हिमांशी खुराना की नहीं हुई है सगाई, जानिए उनके प्रेमी की डिटेल्स

पिछले कुछ वक़्त से, हिमांशी खुराना ‘बिग बॉस 13‘ के घर में प्रतियोगी असीम रियाज और वास्तविक जीवन में अपने रहस्यमय प्रेमी को लेकर बहुत ध्यान आकर्षित कर रही हैं। रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के झगड़े के अलावा, घर का एक और बड़ा रहस्य है कि ‘हिमांशी का वास्तविक जीवन प्रेमी कौन है?’ पंजाबी गायक-मॉडल के वास्तविक जीवन के प्रेमी के बारे में तभी से अटकलें लगाई जा रही हैं, जबसे उन्होंने कबूल किया कि घर से बाहर वह किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं। कई मीडिया रिपोर्टों ने उनके नाम को लोकप्रिय गायक एमी विर्क के साथ जोड़ा है। लेकिन अब, इतने नाटक और भ्रम के बाद, हिमांशी की सबसे अच्छी दोस्त निधि ने आखिरकार टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक बातचीत में हिमांशी की लव लाइफ के बारे में बोला।

हिमांशी के एमी विर्क के साथ लिंक-अप के बारे में बात करते हुए, निधि ने कहा कि ये भ्रम दो बड़े कारणों से है। एक हिमांशी का बॉयफ्रेंड और एमी एक ही उपनाम साझा करते हैं, वह है ‘विर्क’। दूसरा यह कि एमी और हिमांशी ने कुछ साल पहले एक पत्रिका के लिए शूटिंग की थी और उस समय इस तरह के शूट पंजाब में प्रसिद्ध नहीं थे। इसलिए, लोगों ने स्वचालित रूप से गलत धारणा बनाई कि तस्वीर हिमांशी और एमी के सगाई समारोह की है। हालांकि, यह बिल्कुल भी सच नहीं था, क्योंकि यह एक मात्र शूटिंग थी। साथ ही, उन्होंने कुछ गानों में साथ काम किया है और उनमें से तीन सुपरहिट रहे हैं। एमी और हिमांशी एक दूसरे के साथ बहुत ही पेशेवर संबंध साझा करते हैं। इसके अलावा, चूंकि हिमांशी अपने प्रेमी को उसके उपनाम से बुलाती है, इसलिए लोगों ने इसे एमी मान लिया।

Image result for Himanshi Khurana Ammy Virk

जब उनसे पूछा गया कि हिमांशी अपने प्रेमी का नाम छुपा कर क्यों रख रही हैं तो निधि ने बताया कि ये उनकी निजी पंसद है और वह इसका आदर करती हैं। लेकिन घर के अन्दर, अभिनेत्री उनके बारे में बहुत बात करती हैं। आगे निधि ने खुलासा किया है कि हिमांशी की सगाई नहीं हुई है, जैसा उन्होंने घर के अन्दर बोला हुआ है।

निधि ने कहा कि हिमांशी बहुत ही गंभीर और प्रतिबद्ध रिश्ते में है, लेकिन उनकी सगाई नहीं हुई है। वह जो अंगूठी पहने हुए दिखाई देती है, वह उनके प्रेमी का एक उपहार है, जो उन्हें प्रपोजल के दौरान मिला था। उन्होंने कहा कि वह अब 9 साल से रिश्ते में हैं, और शायद इसीलिए भावनाओं में आकर उन्होंने इस ‘सगाई’ जैसे शब्द का इस्तेमाल किया।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]