Mon. Jun 17th, 2024
    बिग बॉस 13: हिंदुस्तानी भाऊ के चुटकुलों ने किया घर का माहौल ठंडा

    भारतीय टेलीविजन पर सबसे विवादास्पद शो में से एक ‘बिग बॉस 13‘ है। हाल ही में, तीन महिला प्रतियोगियों रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और शेफाली बग्गा को घर से बाहर निकाल दिया गया था जिसका दर्शकों को झटका लगा। साथ ही घर में अरहान खान, हिमांशी खुराना, हिंदुस्तानी भाऊ, तहसीन पूनावाला, शेफाली जरीवाला और खेसारी लाल यादव सहित कई वाइल्ड कार्ड एंट्रीज भेजी गईं। पिछले एपिसोड में, हमने देखा कि शहनाज़ गिल जब घर में हिमांशी खुराना को देखती है तो अपना आपा खो देती है।

    आज के एपिसोड में, दर्शक नॉमिनेशन टास्क देखेंगे, जिसमें घरवालों को उस प्रतियोगी को गंदे बॉक्स में डालना होगा जिसे वो नॉमिनेट करना चाहते हैं। जहाँ अरहान सिद्धार्थ को नॉमिनेट करेंगे, वही शेफाली शहनाज़ को नॉमिनेट करती दिखाई देंगी। अब चैनल द्वारा जारी एक अन्य प्रोमो में, हम देख सकते हैं कि कैसे हिंदुस्तानी भाऊ अन्य प्रतियोगियों को अपने प्रफुल्लित चुटकुलों से हँसा रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/B4bsSS-CKoB/?utm_source=ig_web_copy_link

    प्रोमो में, हिंदुस्तानी भाऊ को पारस छाबड़ा और उनके चलने की शैली पर कटाक्ष करते हुए देखा गया है और साथ ही वह तहसीन पूनावाला का मज़ाक भी उड़ाते हुए दिख रहे हैं। उनकी बात सुनने के बाद, घर में सभी लोग जोर जोर से हंसने लगे। खैर, एक बदलाव के लिए, हम घरवाले को एक-दूसरे से लड़ने और बहस करने के बजाय जोर से हंसते हुए देख रहे हैं।

    रिपोर्टों के अनुसार, शेफाली बग्गा घर से बाहर हैं लेकिन कहा जा रहा है कि रश्मि और देवोलीना घर में फिर से प्रवेश करेंगे और वर्तमान में गुप्त कमरे में हैं। खैर, यह देखना दिलचस्प होगा कि घरवाले इस पर कैसे प्रतिक्रिया देंगे?

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *