Thu. Jun 20th, 2024
    बिग बॉस 13: सिद्धार्थ ने असीम संग दोस्ती टूटने पर ठहराया शेफाली और हिमांशी को ज़िम्मेदार

    जब से हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला ‘बिग बॉस 13‘ के घर में आई हैं, तबसे सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज़ के रिश्ते में धीरे-धीरे बदलाव आया है। यह सब ‘तीन रक्षक’ टास्क के साथ शुरू हुआ। शुक्ला और असीम की दोस्ती वहां से ही बिगड़ती चली गई और हालांकि वे कुछ दिनों के बाद एक हो गए थे लेकिन केवल नाम के, क्योंकि हाल ही में दोनों ने ‘स्वयंवर’ टास्क के दौरान फिर से लड़ाई कर ली। और आज रात के एपिसोड में, लड़ाई एक बदसूरत मोड़ लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है और चीजें हाथ से निकल जाएंगी।

    अब तक, सभी घरवाले ये समझ रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला टीम जिसमें असीम रियाज, शहनाज गिल, आरती सिंह, हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला शामिल हैं, धीरे-धीरे टूट रही हैं और विभाजित हो रही हैं। जबकि कई लोगों को लगता है कि असीम रियाज़, हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला एक साथ बॉन्डिंग कर रहे हैं, दूसरे का मानना है कि सिद्धार्थ की पूरी तरह से शहनाज़ के प्रति निष्ठा है। आज असीम और शुक्ला के बीच की लड़ाई और बढ़ेगी। जबकि असीम शुक्ला को बताएँगे कि उन्होंने पूरे समय उनकी बकवास को सहन किया है, बदले में शुक्ला यह कहते हुए पलटवार करेंगे कि उन्होंने शुरुआत से ही असीम के व्यवहार को नजरअंदाज किया है।

    जबकि असीम को घर से समर्थन मिल रहा है, खासकर हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला की तरफ से, सिद्धार्थ घर के अंदर अकेले अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं। सिड और असीम के दोस्त शेफाली, हिमांशी और आरती उनकी लड़ाई के बारे में चर्चा करते हुए दिखाई देंगे। उन्हें लगता है कि दोनों ने इसे गंभीरता से ले लिया है। जबकि आरती समझती है कि चीजें नियंत्रण से परे हो गई हैं, शेफाली और हिमांशी उलझन में हैं कि चीजें इस तरह क्यों हो रही हैं।

    सिद्धार्थ ने असिम रियाज के साथ अपने बंधन टूटने का ज़िम्मेदार शेफाली और हिमांशी को ठहराया। असीम रियाज के साथ अपना नाता तोड़ने के लिए सिद्धार्थ द्वारा दोषी ठहराए जाने पर, शेफाली और हिमांशी को गहरी चोट लगी। वे इस पर चर्चा करते हैं कि शुक्ला को ऐसा क्यों लगता है कि वे उनकी दोस्ती टूटने के पीछे का कारण है। लेकिन अभी भी असीम रियाज के प्रति उनका समर्थन जारी है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *