Sun. Oct 2nd, 2022
    बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच खत्म हो रही दूरियां, दोनों क्यूट नोकझोंक करते दिखाई दिए

    भारतीय टेलीविज़न का सबसे लोकप्रिय शो ‘बिग बॉस 13‘ बनता जा है। सेलिब्रिटी सीजन काफी समय से चर्चा में है और सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई इस सीजन के सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक हैं। 1 दिन से, उन्होंने घर में एक प्यार-नफरत का रिश्ता साझा किया है। अबतक पूरा देश समझ चूका है कि दोनों कितने बड़े कट्टर दुश्मन हैं। सिड और रश्मि ने शो ‘दिल से दिल तक’ में साथ काम किया है जिसमें उन्होंने एक विवाहित जोड़े की भूमिका निभाई थी। अब, जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं, वे घर में क्यूट नोकझोंक में उलझे हुए दिखाई दे रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/B5b5YeggQ2y/?utm_source=ig_web_copy_link

    आगामी एपिसोड में शुक्ला और देसाई एक बार फिर से एक दूसरे के साथ फ्लर्ट करते नजर आएंगे। प्रीव्यू में, हम सिद्धार्थ को रश्मि से कहते हुए देख सकते हैं कि ‘बिग बॉस 13’ के घर के अंदर उनकी जैसी कोई लड़की नहीं है। बाद में, रश्मि को यह कहते हुए टॉन्ट मारती हैं कि वह उन्हें बहुत प्यार से देख रहे हैं। वे दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ही मीठे शब्दों में बाते करते देखे जा सकते हैं। इस हफ्ते ही, दोनों को शो में एक टास्क के दौरान, एक हॉट दृश्य करते देखा गया जिससे उनके प्रशंसक उत्साहित हो गए।

    आगामी एपिसोड के नए प्रोमो को देखकर, हम रश्मि और सिद्धार्थ के बीच मित्रता होते देख सकते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ और रश्मि की छेड़खानी पर दूसरे घरवाले कैसे प्रतिक्रिया देते हैं। कप्तानी मतदान के दौरान, रश्मि ने सिद्धार्थ का समर्थन किया जिससे वह काफी आश्चर्यचकित रह गए। अब, जैसे-जैसे ‘बिग बॉस 13’ के घर में दिन बीत रहे हैं, दोस्ती प्रतिदिन बदल रही है। क्या सिद्धार्थ और रश्मि के बीच की यह प्यार भरी नोकझोंक उनके समीकरण को भी बदल देगी?

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.